हैवानियत की हद! रेप करते हुए बच्ची के मुंह में डाल दिया गर्म सरिया, पुलिस ने दरिंदे बलात्कारी को पकड़ा

हैवानियत की हद! रेप करते हुए बच्ची के मुंह में डाल दिया गर्म सरिया, पुलिस ने दरिंदे बलात्कारी को पकड़ा

भभुआ । एक 10 वर्षीया बालिका को वीडियो दिखा दुष्कर्म के  प्रयास के दौरान विरोध करने पर मुंह-नाक दबाकर गर्म सरिया और सिमेंटेड ईंट के टुकड़े से जख्मी कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर ली है। गिरफ्तार आरोपी पश्चिम बंगाल प्रान्त के जिला मालदा अंतर्गत कालियाचक थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा निवासी मसीदुर आलम पिता रफीकुल बताया गया है। पुलिस बालिका की हत्या कांड में प्रयुक्त लोहे का छड़ और लाइटर के अलावे सीमेंटेड ईंट के टुकड़े बरामद की है।इस बाबत एसपी राकेश कुमार ने बताया है कि बीते 7 अक्टूबर को सूचना मिली कि अधौरा थाना क्षेत्र के राजकीय अनुसूचित जनजाति आवासीय उच्च विद्यालय के निर्माणाधीन भवन में एक लड़की की लाश पड़ी है। सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष अधौरा घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। जांच के क्रम में ज्ञात हुआ कि मृतका अधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी।उसकी उम्र 10 वर्ष थी। 
संदेह के आधार पर मसीदुर आलम से की पूछताछ
एसपी ने बताया है कि राजकीय अनुसूचित जनजाति आवासीय उच्च विद्यालय देवरी में काम कर रहे मजदूरों को संदेह के आधार पर बारी-बारी से डेमो कर घटना के समय सीन रीक्रिएशन कर संदेही मसीदुर आलम पिता रफीकुल से ग्राम पिपरा थाना कालियाचक जिला मालदा पश्चिम बंगाल को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया गया। पूछताछ के क्रम में यह अपना अपराध स्वीकार किया जिसमें मृतका कोसरिया देने के प्रलोभन देकर निर्माणाधीन राजकीय अनुसूचित जनजाति आवासीय उच्च विद्यालय देवरी के नए भवन के सबसे ऊपरी तल ले के छत पर ले जाकर मोबाइल में वीडियो दिखा कर उसके साथ गलत हरकत करने लगा। मृतका के प्रतिरोध करने पर उसके मुंह नाक दबाकर गर्म सरिया एवं सीमेंटेड ईट के टुकड़े से जख्मी कर हत्या कर दिया गया।
फुटेज का बारीकी से विश्लेषण किया गया
एसपी ने बताया है कि घटना के बाद मृतका के पिता के फर्द बयान पर प्राथमिकी अभियुक्त अब्दुल कुर्बान उर्फ सैफुद्दीन पिता स्वर्गीय अब्दुल शेदुल रहमान ग्राम मोड़वावादी, मोहम्मद गुलाम मुर्शीद पिता मोहम्मद बदरुद्दीन शेख युसूफ ग्राम नवीनगर मालदह सरदार टोला दोनों थाना कालियाचक जिला मालदा पश्चिम बंगाल के विरुद्ध लड़की के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास के दौरान हत्या कर देने के आरोप में कांड दर्ज करते हुए अग्रेतर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया। पुलिस अधीक्षक, कैमूर ने सुनीता कुमारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,भभुआ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें मनोज पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अधौरा सहित पुलिस अवर निरीक्षक आमोद कुमार अपर थानाध्यक्ष अधौरा एवं पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार वर्मा प्रभारी डीईआईयू भभुआ को सम्मिलित किया गया। गठित विशेष टीम घटना के दिन अर्थात 6 अक्टूबर 2021 को संध्या 6:14 बजे का सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया गया।
जब्त कर जांच के लिए विधि प्रयोगशाला पटना भेजा गया है
घटना में प्रयुक्त लोहे का छड़ एवं लाइटर, सीमेंट ईंट के टुकड़े को निशानदेही पर बरामद कर जब्त किया गया है। और संदेही मसीदुर आलम पिता रफीकुल शेख ग्राम पिपरिया थाना कालियाचक जिला मालदा पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार किया गया है। उल्लेखनीय है कि विधि विज्ञान प्रयोगशाला टीम के द्वारा घटनास्थल से खून लगा सीमेंट ईंट के टुकड़े को और मृतका के अंतः वस्त्र एवं टी-शर्ट को जब्त कर जांच के लिए विधि प्रयोगशाला पटना भेजा गया है। इस पूरे घटनाक्रम के सफल उद्भेदन में डॉग स्क्वायड विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम तकनीकी वैज्ञानिक अनुसंधान का सहयोग लिया गया। - राकेश कुमार, एसपी,कैमूर