होटल में रोमांस कर रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, स्टाफ ने टोका तो मार दिया चाकू

होटल में रोमांस कर रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, स्टाफ ने टोका तो मार दिया चाकू

मधुबनी । मधुबनी जिले में स्वीटहाउस होटल में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे युवक और युवती को टोकना स्टाफ और मालिक को भारी पड़ गया। टोका-टोकी करने पर नाराज युवकों ने स्टाफ और दुकानदार को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
वारदात मधुबनी जिले के नगर थाना इलाके की है। शहर के शहीद चौक के पास मेनरोड पर स्थित स्वीटहाउस नाम के एक होटल में नैन मटक्का कर रहे युवक-युवती को टोकना होटल मालिक और उसके कर्मी को भारी पड़ गया। बताया जा रहा है कि पांच युवक एक युवती को लेकर आये थे। टेबल पर बैठकर वो गप्प मार रहे थे। काफी देर तक लड़की के साथ मौज करते देख दुकानदार और स्टाफ ने उन्हें टोका तो वे आगबबूला हो गए और वहां से उठकर चले गए।
दुकानदार पंकज कुमार के मुताबिक लड़के उस लड़की के साथ जो हरकत कर रहे थे, वह उसे पसंद नहीं आया, जिसके कारण उसे टोकना पड़ा। ये सब होने के बाद वे सभी युवक फिर से दुकान में आ गए और उन्होंने चाकू से हमला बोल दिया। हमले में दुकानदार पंकज कुमार और उसका स्टाफ जख्मी हो गया। घायलों के मुताबिक सभी युवकों के पास चाकू और धारदार हथियार थे। इस घटना को लेकर उन्होंने संबंधित थाने में शिकायत की है।
थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि तीन नामजद और दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।