होटल में जाम छलका रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, चढ़ गए पुलिस के हत्थे

होटल में जाम छलका रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, चढ़ गए पुलिस के हत्थे

पटना ।  राजधानी पटना में पुलिस ने डाकबंगला चौराहा इलाके में छापेमारी की है। पुलिस ने इस इलाके के होटल जिंगर में छापेमारी कर प्रेमी-प्रेमिका को होटल में जाम छलकाते पकड़ा है। 
पटना पुलिस ने आज यह तीसरी कार्रवाई की है। इससे पहले पुलिस ने कंकड़बाग इलाके में दो जगहों पर छापेमारी की। बीएसएनएल के कर्मी के घर पर पहली छापेमारी की गई जहां से पुलिस ने शराब की बोतल बरामद किया वही कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही दूसरी छापेमारी कंकड़बाग के होटल फॉर्च्यून होटल में की जहां शराब पार्टी मनाते 6 इंजीनियर को पुलिस ने पकड़ा है।
कंकड़बाग इलाका स्थित होटल फॉर्च्यून में 6 इंजीनियर शराब पार्टी कर रहे थे तभी इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। फिर क्या था सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की। होटल में पहुंची पुलिस ने जब रुम का दरवाजा खुलवाया तो पुलिस को देखकर सभी इंजीनियर दंग रह गए। पुलिस पूरे होटल को सर्च कर रही है। फिलहाल ब्रेथ एनलाइजर मशीन से पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि पकड़े गए इंजीनियरों ने शराब पी है या नहीं। मौके पर भारी संख्या में पुलिस की टीम मौजूद है फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।  
गौरतलब है कि शुक्रवार को राजा बाजार इलाके में भी एक होटल में छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब पार्टी मनाते दस युवकों को पकड़ा था। वही आज दोपहर कंकड़बाग इलाके से बीएसएनएल के एक कर्मी को शराब के साथ उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस शराबबंदी कानून को और कड़ाई से पालन कराने में जुट गयी है।