सहरसा के बैजनाथपुर में दुष्कर्म की शिकायत पर चंदा मामा होटल में छापेमारी, तीन जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाए

सहरसा के बैजनाथपुर में दुष्कर्म की शिकायत पर चंदा मामा होटल में छापेमारी, तीन जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाए

बैजनाथपुर चौक पर स्थित चंदा मामा होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा
सहरसा। बैजनाथपुर चौक पर डेढ़ वर्ष से संचालित चंदा मामा और चन्द्रमा आवासीय होटल में देह व्यापार के धंधा की सूचना पर महिला थाना पुलिस ने छापेमारी की। कई जोड़ों को संदिग्ध स्थिति में हिरासत में लिया गया। महिला थानाध्यक्षा प्रेमलता भूपाश्री ने छापेमारी तब की जब सौर बाजार क्षेत्र की एक शादीशुदा महिला ने उक्त होटल में अपने साथ दुष्कर्म की शिकायत की। पीड़ित महिला की निशानदेही पर सहरसा महिला थानाध्यक्षा ने होटल में छापेमारी कर तीन संदिग्ध जोड़ों को हिरासत में लेकर सहरसा थाना लाया। बाद में सभी की पहचान कर बालिग होने की स्थिति में तत्काल बांड भरवा कर छोड़ दिया गया। हिरासत में ली गई महिला और पुरुषों ने आपस में रिश्तेदार बताया। हलांकि महिला थानाध्यक्षा ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता के बयान पर केस दर्ज करने के बाद उस होटल में कथित रूप से चल रहे अवैध कारोबार की भी जांच शुरू कर दी गई है।  स्थानीय लोगों के द्वारा एक सप्ताह पूर्व बैजनाथपुर ओपी पुलिस और एसपी को आवेदन देकर बैजनाथपुर स्थित इस होटल में चल रहे अवैध देह व्यापार, शराब तस्करी और खुलेआम गांजा के कारोबार की शिकायत करते हुए कहा गया था कि यहां कई तरह के अवैध कारोबार हो रहे है। दर्जनों लोगों द्वारा हस्ताक्षर युक्त पुलिस पदाधिकारियों को दिए गए आवेदन में लोगों ने चौक पर चल रहे देह व्यापार, शराब तस्करी और गांजा के कारोबार पर रोक लगाने की मांग की थी। 

दुष्कर्म का आरोपी सुमित कुमार यादव हुआ फरार 
मंगलवार को महिला थाना प्रभारी पास सौर बाजार थाना क्षेत्र के चंदौर पूर्वी पंचायत रामचंद्र सादा (काल्पनिक नाम) अपनी 19 वर्षीय पुत्री मोना कुमारी (काल्पनिक नाम) के साथ पहुंचे। थाना अध्यक्ष प्रेमलता को पीड़ित महिला ने अपने साथ दुष्कर्म की कहानी सुनाई। महिला ने ससुराल जाने के दौरान बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत बैजनाथपुर चौक पर चंदा मामा होटल में जबरन बाइक सवार युवक द्वारा अपहरण कर ले जाने और होटल में बलात्कार किए जाने की जानकारी दी। इसके बाद महिला थाना अध्यक्ष द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए बैजनाथपुर चौक अवस्थित चंदा मामा होटल एवं रेस्टोरेंट पर छापेमारी हुई। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी सुमित कुमार यादव की गिरफ्तारी का प्रयास किया लेकिन वह फरार हो चुका था। 

अज्ञात स्थान पर दो दिन तक युवक ने रखा : पीड़िता 
पीड़िता ने बताया कि वो 17 सितंबर को अपने गांव से मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत जागीर चकला गांव जा रही थी। वे गांव से पैदल ही ससुराल की ओर जा रही थी। जैसे ही वे बैजनाथपुर चौक पर पहुंची। तभी बाइक सवार सौर बाजार थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी दिनेश यादव का पुत्र सुमित कुमार यादव उनके निकट पहुंचा। जबरन अपनी बाइक पर बिठाकर चंदा मामा होटल एवं रेस्टोरेंट ले गया। जहां एक कमरे में बलात्कार किया। इसके बाद सहरसा में एक अज्ञात स्थान पर दो दिन रख कर दुष्कर्म करता रहा फिर बहन के ससुराल के पास छोड़ दिया।