ससुरालवालों को जमानत मिलने के बाद महिला ने किया हंगामा, पुलिस जीप रोककर बोली..देवर से ही शादी करूंगी 

ससुरालवालों को जमानत मिलने के बाद महिला ने किया हंगामा, पुलिस जीप रोककर बोली..देवर से ही शादी करूंगी 

सासाराम । डीएसपी कार्यालय परिसर में एक महिला ने पुलिस की गाड़ी को रोक जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान महिला पुलिस ने उसे शांत कराया। दरअसल महिला ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया था। इस मामले में अभियुक्तों को जब कोर्ट से जमानत मिल गई और और कागजी प्रक्रिया करने के लिए जब पुलिस अभियुक्तों को ले जा रही थी। तभी इसी दौरान अमृता कुमारी नामक महिला ने पुलिस की गाड़ी को रोक दिया और हंगामा करने लगी। महिला ने अपने देवर से शादी करने की बात कही।     
महिला का कहना है कि वह पति के साथ नहीं बल्कि अपने देवर राकेश के साथ रहना चाहती है उससे शादी करना चाहती है। चीख-चीख कर उसने अपने ससुरालवालों पर यह आरोप लगाया कि उसके बैंक अकाउंट में ससुरालवालों ने 6 लाख रुपए भेज यह कह रहे है कि अब जाकर दूसरी शादी कर लो। महिला का कहना है कि वह दूसरी शादी अपने देवर से ही करेगी।
बता दें कि तिलौथू की रहने वाली अमृता की शादी वर्ष 2018 में डेहरी के करवट बिगहा के पन्नालाल सिंह से हुई थी। शादी के बाद से दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए महिला ने पति समेत ससुरालवालों पर केस दर्ज कराया था। बताया जाता है कि आज जब ससुरालवालों को जमानत मिली तब महिला ने पुलिस की गाड़ी रोक कर हंगामा शुरू कर दिया। बाद में हंगामे को देखते हुए नगर थाना से महिला पुलिस बल को बुलाया गया। नगर थाना की महिला पुलिस ने बलपूर्वक महिला को वहां से हटाया।