सम्राट की भाभी को हराने वालों ने की हर्ष फायरिंग: किरण के बेटे ने छत पर चढ़ कर चलाई छह राउंड गोली, गाली भी दी; महिला भी हाथ में पिस्टल लिए दिखी

सम्राट की भाभी को हराने वालों ने की हर्ष फायरिंग: किरण के बेटे ने छत पर चढ़ कर चलाई छह राउंड गोली, गाली भी दी; महिला भी हाथ में पिस्टल लिए दिखी

मुंगेर । मुंगेर में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक अपने घर की छत पर चढ़कर हर्ष फायर करते दिख रहा है। युवक 6 बार लगातार फायरिंग करते दिखा। फायरिंग के बाद उन्होंने गाली भी दी और चुनौती भी दी। जब पता किया गया तो वीडियो तारापुर प्रखंड की मानिकपुर पंचायत का निकला। जो युवक फायरिंग कर रहा है, वह उस पंचायत की मुखिया किरण चौधरी का बेटा विराट है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, विराट चौधरी की मां किरण चौधरी ने दो दिन पूर्व ही मंत्री सम्राट चौधरी की भाभी मीणा देवी को चुनाव में शिकस्त दी है। किरण ने दोबारा मुखिया पद पर जीत दर्ज की है। किरण चौधरी और मीणा देवी, दोनों दिवंगत मंत्री मेवालाल चौधरी की रिश्तेदार हैं। ऐसे में दूसरी बार भी किरण चौधरी का इस समीकरण में चुनाव जीतना, एक बड़ी बात माना जा रहा है। साथ ही, जीत की खुशी मनाना बहुत कुछ कहता है।
यही वजह है कि मानिकपुर पंचायत की मुखिया किरण चौधरी के पुत्र विराट अपने घर की छत पर से हर्ष फायरिंग की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। वीडियो में उसके द्वारा बंदूक से 6 बार फायरिंग करते देखा जा रहा है। हालांकि, जीत की खुशी इस तरह से मनाना जायज नहीं है। ऊपर से यह जीत की खुशी कम, बल्कि दबंगई साबित करना, ज्यादा दिख रहा है। फायरिंग के बाद अपशब्द का भी प्रयोग किया जा रहा है। वीडियो को लेकर किरण चौधरी से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।