स्मैक के साथ महिला गिरफ्तार, पुलिस ने दो लाख नकद के साथ 20.6 ग्राम स्मैक किया बरामद, महिला समेत तीन गिरफ्तार

स्मैक के साथ महिला गिरफ्तार, पुलिस ने दो लाख नकद के साथ 20.6 ग्राम स्मैक किया बरामद, महिला समेत तीन गिरफ्तार

पूर्णिया । पूर्णिया पुलिस ने नशे के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत मंगलवार को दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से एक महिला सहित दो अन्य लोगों को स्मैक व नकद के साथ गिरफ्तार किया है। सहायक खजांची थाना क्षेत्र V Mart मॉल के पास से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक महिला के पास से 2.60 ग्राम स्मैक व नकद 14620 रुपया बरामद किया है।
खजांची सहायक थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि V-Mart मॉल के पास कुछ लोग स्मैक बेच रहे हैं। जब वहां पुलिस पहुंची तो एक महिला की तलाशी ली गई तो उसके पास से स्मैक व नकद बरामद किया गया। महिला की पहचान मरंगा थाना क्षेत्र के उफरेल रहने वाले पंकज यादव की पत्नी रंजना देवी के रूप में की गई है। पुलिस ने बरामद स्मैक व नकद को जब्त कर महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
मधुबनी टीओपी से दो युवक अरेस्ट
पुलिस को सूचना मिली कि मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी में कुछ लोग स्मैक बेच रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया। टीओपी थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने बताया कि जब पुलिस पहुंची तो पुलिस को देखते ही दो युवक भागने लगा। खदेड़ कर दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो उनके साथ से 18 ग्राम स्मैक के साथ 189930 बरामद किया गया।
पूछताछ के क्रम में युवक ने अपना नाम रंजीत कुमार व चंदन कुमार बताया। दोनों युवक भाई हैं और मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी यादव टोला के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ही भाई स्मैक का धंधा करता है। पुलिस ने बरामद स्मैक व नकद को जब्त कर दोनों ही आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।