सब-इंस्पेक्टर के बेटे ने फंदे से लटक की आत्महत्या

सब-इंस्पेक्टर के बेटे ने फंदे से लटक की आत्महत्या

सहरसा पुलिस लाइन स्थित ऑफिसर क्वार्टर की घटना
सहरसा । सदर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन स्थित ऑफिसर क्वार्टर में मंगलवार की सुबह पुलिस लाइन में ही पदस्थापित सब इंस्पेक्टर ललित कुमार झा के 23 वर्षीय छोटे पुत्र रोहित कुमार झा का फंदे से लटका शव मिला। उसने अपने कमरे में लगे पंखे से फंदा फंसाकर आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

पिता सब इंस्पेक्टर ललित कुमार झा ने बताया कि रोहित ने चंडीगढ़ से एमसीए पास किया था। सोमवार रात अन्य दिनों की तरह वह खाना खाकर रात के करीब 12 बजे अपने कमरे में सोने चला गया। मंगलवार को काफी देर तक उसका कमरा नहीं खुला। जिससे संदेह हुआ। जब कमरा खोला गया तो पंखे से लटका शव मिला। 

सूत्रों की माने तो मृतक के बड़े भाई मधेपुरा जिले के एक निजी बैंक में काम करते है। वे अपने परिवार के साथ मधेपुरा में ही रहते हैं। जबकि अविवाहित रोहित अपने माता-पिता के साथ सहरसा में रहता था। साथ ही उसकी दोनों शादीशुदा बहन भी अपने बच्चों के साथ पिता के साथ ही रहतीं हैं।

ऐसे में उनके परिवार में आर्थिक बोझ के कारण कलह होता था। मृतक पूर्व में भी पारिवारिक कलह से तंग होकर एक-दो बार घर से फरार हो चुका था। हालांकि बाद में वो लौट आया था। सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। यूडी केस दर्ज कर जांच की जा रही है।