सुपौल के छातापुर में महिला के घर में घुसे युवक को पकड़ कर ग्रामीणों ने पहले पीटा, फिर चूना का लेप लगाकर गांव में घुमाया

सुपौल के छातापुर में महिला के घर में घुसे युवक को पकड़ कर ग्रामीणों ने पहले पीटा, फिर चूना का लेप लगाकर गांव में घुमाया

सुपौल । नरहैया गांव में सोमवार रात प्रेम-प्रसंग में एक महिला के घर में घुसा देख ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद मंगलवार सुबह चूना का लेप लगा दिया। फिर उसे समाज के सामने समूचे गांव में घुमाया गया। 
बताया गया कि मंगलवार सुबह दोनों प्रेमी और प्रेमिका को पकड़कर सरेआम समाज के सामने लाया गया। जहां हाथ बांध कर प्रेमी युवक के माथे पर चुना का लेप लगाया गया। इतना ही नहीं दोनों के हाथ बांध कर जमकर मारपीट भी की गई। जिसके बाद से यह घटना चर्चा में है। लोगों ने बताया कि उक्त महिला के पति गांव से बाहर रहकर मजदूरी करते हैं। लोगों ने बताया कि युवक छातापुर पंचायत के वार्ड 6 और महिला वार्ड 17 में रहती है। पास में घर रहने के कारण दोनों का अक्सर मिलने जुलने का सिलसिला पहले से चल रहा था। जिसकी भनक गांव वालों को पहले से ही थी। लेकिन बिना सबूत के किसी पर आरोप लगाना ग्रामीण ठीक नहीं समझते थे। दोनों का नाजायज प्रेम परवान चढ़ रहा था। इधर सोमवार की देर रात उक्त युवक चोरी छिपे जैसे ही उक्त महिला के घर घुसा। 
आसपास के लोगों को जानकारी मिल गयी और लोग वहां पहुंचकर दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो स्थानीय लोगों द्वारा उनके साथ मारपीट भी की गई है। वहीं, थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने बताया कि सूचना पर घटनास्थल का जायजा लिया गया है। पीड़ित युवक के आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जा रही है।