संपत्ति की लालच में सौतेले भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोदकर मार डाला

संपत्ति की लालच में सौतेले भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोदकर मार डाला

कैमूर । रविवार देर शाम संपत्ति हड़पने के लालच में एक सौतेले भाई ने बक्सर निवासी बड़े भाई को धोखे से कैमूर लाकर चाकू घोंपकर लहूलुहान कर दिया,वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। कुछ देर तक कैमूर के कुढ़नी व कुछिला थाना की सीमा मुखरांव पड़ियारी पथ में पड़ियारी गांव के समीप युवक तड़प रहा था,ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद कुढ़नी थाना पुलिस पहुंची और तड़प रहे युवक को तत्काल इलाज़ के लिए मुंखरांव गांव स्थित एक निजी क्लिनिक ले आई,जहां से प्राथमिक इलाज़ के बाद पुलिस घायल को बेहतर इलाज़ के लिए हायर सेंटर भिजवाई।लेकिन कुछ देर बाद रास्ते में ही घायल की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजा। हालांकि युवक के घायलावस्था के दौरान कुढ़नी पुलिस घायल से फर्द बयान ले चुकी थी।युवक बक्सर जिला के धनसोइ थाना क्षेत्र के छतवना गांव निवासी अरविंद कुमार सिंह के पहली पत्नी से जन्मा पुत्र चंद्रहास कुमार उर्फ छोटू था।
छोटू मोटरसाइकिल गैरेज में करता था काम
बक्सर जिला के राजपुर थाना क्षेत्र के छतवना गांव  निवासी अरविंद कुमार सिंह के पहली पत्नी से जन्मा पुत्र चंद्रहास कुमार उर्फ छोटू तियारा जलहरा बाजार में स्थित मोटरसाइकिल  गैरेज में काम करता था। वहीं से उसके सौतेले छोटे भाई सुजीत कुमार ने उसे धोखे से रिश्तेदारी में जाने का बहाना बना बाइक से लेकर आया। मुखराव पड़ियारी सड़क पर पणियारी गांव के समीप चचेरे छोटे भाई ने अंधेरा का लाभ लेकर बड़े भाई पर चाकू से हमला कर दिया। और जब उसे पूरा इतिमिनान हो गया कि अब यह बचेगा नही तो उसे छोड़ बाइक लेकर फरार हो गया।

घायल को ग्रामीणों ने तड़पते देख पुलिस को दी सूचना
इवनिंग वॉक करने निकले ग्रामीणों की नजर जब गंभीर रूप से घायल युवक पर पड़ी तो तत्काल इसकी सूचना  कुढ़नी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को नजदीकी निजी हॉस्पिटल में प्राथमिक इलाज कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए बनारस भेज दिया।परन्तु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
अचानक बाइक रोककर पीछे बैठे बड़े भाई की पेट में घोंपा चाकू 
बताया गया है कि बाइक आरोपी की ही थी और वही चला रहा था, अचानक बाइक रोककर पीछे बैठे बड़े भाई की पेट में चाकू घोंप दिया और लहूलुहान कर दिया। बता दें कि मृतक के पिता अरविंद सिंह की दो शादी हुई है।पहली पत्नी से मृतक दो भाई व एक बहन है।बहन की शादी हो चुकी है।

युवक ने अपने बयान में संपत्ति विवाद के चलते चाकू घोंपने की कही बात
कुढ़नी थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष जयप्रकाश राम ने बताया कि घायल युवक के फर्द बयान पर उसके सौतेला भाई सुजीत कुमार पर चाकू की बात कही है। आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मरने से पहले घायल युवक ने अपने बयान में संपत्ति विवाद के चलते वारदात को अंजाम देने की बात बताई थी।