स्टेज पर बार-डांसरों के साथ पुलिसकर्मी ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

स्टेज पर बार-डांसरों के साथ पुलिसकर्मी ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

समस्तीपुर । समस्तीपुर में दुर्गा पूजा के मौके पर किसी भी तरह का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति जिला प्रशासन की तरफ से नहीं थी। इसके बावजूद विजयादशमी के दिन बार-बालाओं के डांस प्रोग्राम आयोजित की गयी। बार बालाओं के साथ बिहार पुलिस का एक कर्मी भी बार-बालाओं के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
इस वायरल वीडियो में एक वर्दीधारी दिख रहा है जो बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाता नजर आ रहा है। दारोगा जी चोरी हो गई गाने पर बार-बालाओं के साथ डांस करते कॉन्स्टेबल का यह वीडियो समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां ग्रामीण और पुलिस खुलेआम दुर्गा पूजा के मौके बार बालाओं के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। 

मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र में विजयादशमी की रात जो कुछ भी हुआ यह पूरी तरह दुर्गा पूजा के लिए बने गाइडलाइन का सीधे तौर पर उल्लंघन है। जबकि जिला प्रशासन ने दूर्गा पूजा के मौके पर ऐसे किसी तरह के रंगारंग कार्यक्रम और मेले के आयोजन पर रोक लगा रखा था। बावजूद इसके इस डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया आखिर इसकी अनुमति किसने दी थी। यह बड़ा सवाल बना हुआ है। आश्चर्य की बात तो यह है कि जिन कंधों पर गाइडलाइन का पालन कराने की जिम्मेदारी सौंपी गयी थी खुद वही बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाने लगे तो इसे क्या कहेंगे।

जब पुलिस खुद इस आयोजन का लुफ्त उठा रही हो खुद बार-बालाओं के साथ ठुमके लगा रही हो तो ऐसे में इस तरह के कार्यक्रम पर रोक लगवाने की हिमाकत कौन करेगा। बहरहाल मोहनपुर ओपी थाने की पुलिस के बार बालाओं के साथ डांस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। लेकिन वायरल यह वीडियो पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े कर रहा है।