स्कूल से घर जा रही थी लड़की, मनचले ने मांग में भरा सिंदूर, आई लव यू बोलते ही लड़की ने मारा चांटा

स्कूल से घर जा रही थी लड़की, मनचले ने मांग में भरा सिंदूर, आई लव यू बोलते ही लड़की ने मारा चांटा

भागलपुर । भागलपुर जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल एक मनचले ने स्कूल से घर लौट रही लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया। जिसके बाद इलाके में बवाल खड़ा हो गया। अभी भी गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस ने आरोपी मनचले को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
घटना भागलपुर जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र की है। यहां एक गांव में मनचले ने जबरदस्ती एक लड़की से शादी रचा ली, जो स्कूल से घर लौट रही थी। पीड़िता का कहना है कि वह स्कूल पढ़ने के लिए गई थी। जब छुट्टी हुई तो वह अपने दोस्तों के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान रोड पर एक युवक ने जबरदस्ती उसकी मांग भर दी।
घटना के बाद लड़की और उसकी सहेलियां हैरान रह गईं। आसपास मौजूद लोग भी एक समय के लिए यह नहीं समझ पाएं कि आख़िरकार वहां हुआ क्या। वे लोग भी दंग रह गए। बताया जा रहा है कि युवक ने मांग में सिंदूर भरने के बाद लड़की के सामने अपने प्यार का इजहार भी किया। लेकिन लड़की ने उसे करारा चांटा जड़ दिया। 
जैसे-तैसे घर पहुंची छात्रा ने पूरी आपबीती अपने घरवालों को बताई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन आगबबूला हो गए। इस दौरान गांव में तनाव की स्थित पैदा हो गई। मनचले युवक के घरवाले आरोपी लड़के को एक रूम में बंद कर घर से फरार हो गए हैं। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। आरोपी युवक से कस्टडी में पूछताछ की जा रही है।