सीएनजी चालित ट्रक ट्रांसफॉर्मर से टकराया; लगी आग, जिंदा जल गया ट्रक ऑनर,चालक गंभीर

सीएनजी चालित ट्रक ट्रांसफॉर्मर से टकराया; लगी आग, जिंदा जल गया ट्रक ऑनर,चालक गंभीर

कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र के नुआंव बाजार में रविवार की शाम हादसा, एक घंटे तक धू धूकर जलता रहा ट्रक
कैमूर । र्गावती थाना क्षेत्र के नुआंव बाजार में रविवार की शाम उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब उत्तर प्रदेश के जमानिया से सीएनजी से चलने वाला ट्रक कबाड़ का सामान लोड करने नुआंव बाजार में पहुंचा। जैसे ही ट्रक नुआंव बाजार के उत्तरी छोर पर पहुंचा, कबाड़ की दुकान के बगल में चालक ने गाड़ी खड़ा कर जैसे ही ट्रक का दरवाजा खोला दरवाजा सड़क के किनारे लगे ट्रांसफार्मर से टकरा गया और ऐसे में पूरे ट्रक में बिजली दौड़ गई।जैसे ही ट्रक बिजली के आगोश में आया, इसके गिरफ्त में सबसे पहले केबिन में रहे ट्रक ऑनर बाबूलाल गुप्ता आए तो ट्रक चालक ने छुड़ाने की कोशिश की। वह भी तब जब ट्रक धाराप्रवाह बिजली के आगोश में आ गया था और देखते ही देखते सीएनजी टैंक में आग लग गई। करीब एक घंटे तक ट्रक धू धू कर जलता रहा।
उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे ट्रक मालिक बाबू लाल गुप्ता
तभी लोगों की नजर सीएनजी टैंक पर गई। जिस पर लिखा था सीएनजी। लिहाजा लोगों ने दूरी बना ली। फिर इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को हुई।दुर्गावती पुलिस भी मौके पर पहुंची फिर इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। इधर,सैकड़ों की संख्या में लोग ट्रक से 200 मीटर की दूरी पर जलती ट्रक को देख खौफ में थे।बता दें कि जिसकी मौत हुई है उत्तर प्रदेश के जमानिया के बाबू लाल गुप्ता बताए जाते हैं जबकि बिजली की चपेट में आए चालक को लोगों ने इलाज के लिए मोहनिया के निजी अस्पताल में ले गए।जहां वह भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। जैसे लोगों को पता चला ट्रांसफार्मर से ट्रक का गेट टकराने से आग लग गई लोगों ने इसकी सूचना बिजली विभाग को दिया और तब जाकर बिजली विभाग ने बिजली की सप्लाई रोकी। 
काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू
शाम को करीब 6:05 पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। और फायर ब्रिगेड के जवानों ने 10 मिनट के भीतर जलती ट्रक पर काबू पा लिया। तब जाकर बड़ा हादसा टला। मौके पर दुर्गावती थाना संजय कुमार, पूर्व जिला पार्षद आनंद कुमार सिंह ने स्थानीय लोगों को जलती ट्रक से दूरी बनाने और सावधानी बरतने की नसीहत देते रहे।