शराब के नशे में भाभी से नशेड़ी देवर गाली-गलौच और मारपीट करता था, जमीन बंटवारे को लेकर टॉर्चर करता था; नहीं समझने पर करवाया गिरफ्तार

शराब के नशे में भाभी से नशेड़ी देवर गाली-गलौच और मारपीट करता था, जमीन बंटवारे को लेकर टॉर्चर करता था; नहीं समझने पर करवाया गिरफ्तार

नवादा । नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के नरहट गांव में शोभा देवी ने देवर राजू कुमार पर शराब के नशे में गाली-गलौच करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
राम अनुज चौधरी की पत्नी शोभा देवी ने बताई है कि हमारे देवर राजू कुमार के द्वारा हमेशा शराब के नशे में मारपीट किया करते थे। कई बार समझाने की कोशिश किया। लेकिन फिर भी शराब के नशे में आकर मारपीट व गाली-गलौज किया करते थे। इसी मामला को लेकर हमने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग किया था। जहां पर थाना प्रभारी के द्वारा कार्रवाई करते हुए देवर की गिरफ्तारी की गई है। उन्होंने कहा कि हमारे पति पानीपत में रहकर कामकाज करते हैं। हम यहां घर पर आकर बच्चा का देखभाल करते है। पढ़ाई लिखाई बच्चा को करवाते हैं।
देवर के द्वारा लगातार टॉर्चर किया जा रहा था। कई बार समझाने की कोशिश किया। अंत में आकर थाना में आवेदन दिए। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिए हैं। देवर के द्वारा कहा जाता था कि जो जमीन है उसकी बंटवारा किया जाए। इसी मामला को लेकर वह हमारे साथ मारपीट व गाली-गलौज करते थे। इधर, थाना प्रभारी सरफराज इमाम ने बताया कि महिला के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया। आवेदन के आधार पर कार्रवाई करते हुए राजू कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिए हैं।