शादी से पहले दूल्हा पहुंचा हवालात, लड़की ने लगाया यौन शोषण का आरोप

शादी से पहले दूल्हा पहुंचा हवालात, लड़की ने लगाया यौन शोषण का आरोप

खगड़िया । खगड़िया में जहां बारात निकालने की तैयारी कर रहे दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस तरह से बारात निकलने से चंद घंटे पहले दूल्हा जेल पहुंच गया। दरअसल एक लड़की ने युवक पर शादी का प्रलोभन देकर 5 साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि धनबाद की एक लड़की ने युवक पर यह आरोप लगाया है। लड़की ने धनबाद के SC/ST थाने में केस दर्ज कराई है।
मिली जानकारी के मुताबिक लड़का और लड़की एक स्कूल में एक साथ ही जॉब करते थे। वहीं दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर दोनों साथ रहने लगे। लड़की ने अपने आवेदन में यह भी बताया है कि दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बना। लड़का बिना बताए चुपचाप शादी कर रहा था। लड़की ने युवक के परिजनों पर भी इस बारे में जानकारी होने की बात अपने आवेदन में की है।
आपको बता दें कि थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार लड़का लगातार शादी का झूठा प्रलोभन देकर यौन संबंध बनाता रहा। इस दौरान उसने दो बार गर्भपात भी कराया। लड़की शादी के लिए कहती तो वह बातों को टाल देता था। इसी बीच युवती को पता चला कि राहुल के परिजनों ने उसकी कहीं और शादी तय कर दी है और 21 नवंबर को उसकी शादी होने वाली हैं। इसके बाद लड़की ने थाने में मामला दर्ज कराया।