शादीशुदा शिक्षक के प्यार में पागल हुई लड़की, काट लिया नस, देखने पहुंचे गुरूजी की हो गई पिटाई

शादीशुदा शिक्षक के प्यार में पागल हुई लड़की, काट लिया नस, देखने पहुंचे गुरूजी की हो गई पिटाई

मुंगेर । मुंगेर स्थित कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लूपोखर से है जहां शिक्षक के प्यार में पागल शिष्या ने अपने हाथ का नस काट ली। इसके बाद युवती को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका प्रेमी शिक्षक भी देखने के लिए पहुंच गया। बताया जा रहा है कि शिक्षक के अस्पताल पहुंचने के बाद युवती के परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। वहीं अपने पति की पिटाई की सूचना पाकर शिक्षक की पत्नी भी मौके पर पहुंची और शोर मचाने लगी। उसने अपने पति को निर्दोष बताते हुए फंसाने का आरोप लगाया है।
युवती का इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंची नानी ने बताया कि उनकी दो नतनी 2019 से ही लल्लू पोखर के शिक्षक राजेश कुमार के यहां ट्यूशन पढ़ने जाती थी। इसी दौरान उनकी बड़ी नतनी और शिक्षक के बीच प्रेम संबंध हो गया। इसकी जानकारी छोटी नतनी ने परिजनों को दी थी। हालांकि, नानी ने शिक्षक पर ही नतनी को प्रेम जाल में फंसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पहले से शादी शुदा होने के बाद भी शिक्षक ने उनकी नतनी को बहला-फुसला लिया।
बता दें कि हंगामा बढ़ता देख अस्पताल के सुरक्षा गार्ड ने भीड़ के हाथों से शिक्षक को छुड़ा लिया और पुलिस के आने पर उनके हवाले कर दिया। आरोपी शिक्षक ने तमाम आरोपों से इंकार किया है। उसने कहा कि उसकी शादी 6 साल पहले हुई है और बच्चे भी हैं। उल्टा शिक्षक ने छात्रा पर ही गंदी बातें बोलने का आरोप लगाया है।