शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक का मर्डर, गर्लफ्रेंड के बाप-भाई ने पीट-पीटकर की हत्या

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक का मर्डर, गर्लफ्रेंड के बाप-भाई ने पीट-पीटकर की हत्या

 कैमूर । बिहार के कैमूर जिले से प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जाता है कि लड़की के घर वालों ने ही युवक की पहले पीट-पीटकर हत्या कर दी, उसके बाद युवक के शव को पुलिस से बचाने के लिए खेत में फ़ेंक दिया और मौके से भाग निकले। इस घटना के सामने आते ही गांव में सनसनी मच गई। मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 
घटना कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के खनांव गांव की है। मृतक का नाम राम प्रकाश जयसवाल है। मिली जानकारी के अनुसार, राम प्रकाश जयसवाल गांव के ही एक लड़की से प्यार करता था। लड़का-लड़की का मिलना जुलना लड़की के घरवालों को पसंद नहीं था जिसके बाद घरवालों ने लड़की की शादी अप्रैल में दूसरे लड़के के साथ करा दी। 
लड़की अपने ससुराल से वापस मायके आई हुई थी तो राम प्रकाश जयसवाल लड़की के घर पहुंच गया। जब यह नजारा लड़की के पिता और भाई ने देखा तो राम प्रकाश जयसवाल को पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके शव को गांव के ही धान के खेत में फेंक आये। घर वालों ने 2 दिन से लापता हुए राम प्रकाश जयसवाल की बरामदगी के लिए पुलिस में तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। 

पुलिस की जांच के दौरान मृतक की डेड बॉडी गांव के धान के खेत से मिली। डेड बॉडी मिलते ही पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम कराया और राम प्रकाश जयसवाल के हत्या करने के आरोप में पुलिस ने राम केवल राम और उनके बेटे राम नारायण राम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक और उनका बेटा रौशन राम फरार हो गया जिसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। 
डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया खनांव गांव के राम प्रकाश जयसवाल के गायब होने का मामला भभुआ थाने में दर्ज कराया गया था। पुलिस जांच में पता चला कि राम प्रकाश जयसवाल राम केवल राम के बेटी से प्रेम करता था। जिस कारण उन्होंने अपनी बेटी की शादी कहीं और करा दी थी। जब वह ससुराल से मायके आई तो राम प्रकाश उससे मिलने चला गया था। ये बात लड़की के बाप और भाई को पसंद नहीं आई जिसके बाद उन्होंने लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल बाप-बेटे को गिरफ्तार किया गया है। एक बेटा फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।