लड़की के प्यार में उलझा दो बच्चों का पिता, अब जाना पड़ा जेल

लड़की के प्यार में उलझा दो बच्चों का पिता, अब जाना पड़ा जेल

मुजफ्फरपुर ।  मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में शादीशुदा और दो बच्चों का पिता एक लड़की के प्यार के चक्कर में ऐसा उलझा की अब उसको जेल जाना पड़ा है। अच्छा खासा काम और खुशहाल जीवन था। वहीं साइकिल से पढ़ाई करने जाने वाली छात्रा से नजर ऐसी उलझी कि अब उसमें से शायद से निकल पाएगा। क्योंकि इसके बाद उसको बदनामी और परेशानी दोनों से गुजरना पड़ रहा है।
दरअसल, मनियारी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी राजन सहनी पेश से ठेकेदार हैं। इसी काम के सिलसिले में आते-जाते हुए एक छात्रा से उनकी नजर उलझ गई। वह अक्सर उसे साइकिल से पढ़ने के लिए जाते हुए मिल जाती। इसके बाद नजर ऐसी उलझी कि दिल ही हार बैठें। कुछ दिनों तक केवल एक-दूसरे को देखने और मुस्कुरा देने का सिलसिला चला, लेकिन बाद में दोनों को एक-दूसरे का इंतजार रहने लगा। दोनों की बातचीत कब प्यार में बदल गई, किसी को भी पता नहीं चला। बात पूरी जिंदगी साथ रहने और शादी करने तक पहुंच गई।
बताया जा रहा है कि छात्रा अपने घर से भागकर राजन के पास आ गई। इस बीच छात्रा के घरवालों ने मनियारी थाना में मामला दर्ज करा दिया। उस समय से पुलिस दोनों का तलाश रही थी। इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि छात्रा आरोपित के घर पर है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के घर छापेमारी कर छात्रा को बरामद कर लिया। साथ ही आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान रंजीत ने बताया कि दोनों एक-दूसरे से पांच साल से प्रेम करते हैं। शादी करना चाह रहे थे। इसलिए घर से भाग गए। पर्व मनाने के लिए घर आए थे। पुलिस ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं छात्रा का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा।