लखीसराय सदर अस्पताल के डॉक्टर्स रूम में मिले प्रेमी युगल, लड़की के हाथ में मिला कंडोम, युवक ने महिला गार्ड को जड़ा थप्पड़

लखीसराय सदर अस्पताल के डॉक्टर्स रूम में मिले प्रेमी युगल, लड़की के हाथ में मिला कंडोम, युवक ने महिला गार्ड को जड़ा थप्पड़

लखीसराय । लखीसराय सदर अस्पताल में शनिवार को उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब एक प्रेमी युगल को डॉक्टर्स रूम से पकड़ा गया। हद तब हो गई, जब महिला गार्ड के कार्रवाई करने पर लड़के ने गार्ड पर हाथ उठा दिया। लड़के के हाथ उठाने के बाद वहां कुछ समय तक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ और बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर जब स्वास्थ्यकर्मी डॉक्टर्स रूम गए तो अंदर से दरवाजा बंद पाया। काफी आवाज देने के बाद अंदर से दरवाजा खुला तो एक लड़की पहले बाहर निकली। इसके बाद स्वास्थ्यकर्मी अंदर गए तो एक  लड़के को भी मौजूद देखा। लड़के से जब पूछताछ की गई तो वह उलटे स्वास्थ्यकर्मी से उलझने लगे। इस बीच महिला गार्ड ने लड़के का मोबाइल छीन लिया और पुलिस को बुलाने की बात करने लगी। इतने में प्रेमी युगल और महिला गार्ड के बीच पहले तो नोकझोंक हुई और फिर प्रेमी युवक ने महिला गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। 

इसके बाद वहां मौजूद अन्य स्वास्थ्यकर्मी आक्रोशित हो गए। वहां मौजूद एक महिला सफाईकर्मी के साथ ही कुछ अन्य कर्मियों ने युवक को जवाब में  कुछ थप्पड़ जड़ दिए। मामला बढ़ता देख इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। बताया जा रहा है कि युवक नगर थाना क्षेत्र के ही गढ़ी का रहने वाला है। वहीं लड़की किऊल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पिछले एक सप्ताह से दोनों को बार-बार सदर अस्पताल में देखे जाने की बात कही गई।