लोको पायलट की पत्नी की हत्या, कमरे में अर्द्धनग्न मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

लोको पायलट की पत्नी की हत्या, कमरे में अर्द्धनग्न मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

औरंगाबाद । रेलवे कर्मी की पत्नी की अपराधियों ने गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। मृतका की लाश घर के बंद कमरे से अर्धनग्न अवस्था में मिला है। आस-पास के लोग दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। घटना ओबरा थाना क्षेत्र का है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
मृतका की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है। उसके पति रेलवे में लोको पायलट हैं। वर्तमान में वह बंगाल में ड्यूटी पर तैनात हैं। महिला अपने ससुराल में अकेली रहती थी। आज सुबह जब घर से कोई नहीं निकला तब पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों ने घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने अंदर से जवाब नहीं दिया। तब लोगों को किसी अनहोनी का आभास हुआ। 
जिसके बाद छत के रास्ते से घर में प्रवेश किया गया तो तब पता चला कि मृतका अर्धनग्न अवस्था में मृत पड़ी है। उसका मोबाइल भी बंद था। लोगों ने पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटना के सभी बिन्दुओ की जांच में जुट गई है। आस पड़ोस के लोगों का आरोप था कि महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्यी की घटना को अंजाम दिया गया है। लोगों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। 
मौके पर मौजूद एसडीपीओ राजेश कुमार ने पूरी घटना की जानकारी ली और लोगों को कार्रवाई का भरोसा जताया। इस घटना से इलाके के लोग भी सकते में है। वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि मृतका के पति रेलवे में नौकरी करते है दो साल पहले ही उन्हे नौकरी लगी थी। तब से वे बाहर ही रहते है और उनकी पत्नी यहां अकेले रहती थी। घटना की जानकारी उसके पति को भी दी गई है।