रात को घर से निकली महिला, पति ने खोजबीन शुरु की तो पोखर में तैरती मिली पत्नी की लाश

रात को घर से निकली महिला, पति ने खोजबीन शुरु की तो पोखर में तैरती मिली पत्नी की लाश

मधुबनी । मधुबनी जिले के आदर्श नगर कॉलोनी में नवकी पोखर से एक महिला का शव मिला। जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। महिला का शव नवटोली इलाके के पोखर में तैरती हुआ मिला। बाद में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शब को कब्जे में कर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दरअसल आदर्श नगर के त्रिलोकनाथ झा के मकान में रहने वाले विपिन कुमार झा (36) जो कि अपनी पत्नी और दो बच्चों समेत किराए के मकान में रहते हैं। उनकी पत्नी अलका कुमारी(32) जो कि मानसिक रूप से बीमार चल रही थी और उनका इलाज चल रहा था। वह बीती रात घर से करीब 9 बजे निकल गई थी। लेकिन फिर वापस नहीं आई।
ऐसे में रात भर विपिन कुमार अपनी पत्नी को आसपास के इलाकों में खोजते रहे। जब सुबह उनको खबर लगी तो वह भी नवकी पोखर पहुंचे। वहां उनकी पत्नी की लाश तैर रही थी। वह शव को देखते ही तालाब में कूद पड़े, जिसके बाद उन्होंने शव को बाहर निकाला और राजनगर थाना को सूचित किया गया। इधर, सूचना मिलते ही मौके पर थाना अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद विपिन कुमार से पूछताछ होने लगी। इसके बाद उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया। बाद में परिजन ने शव को लेकर ढंगा पश्चिम, थाना-अरेर लेकर चले गए।