युवती को होटल में बुलाकर युवक ने किया गंदा काम, पीड़िता ने कहा-उसने ये धमकी भी दी है

युवती को होटल में बुलाकर युवक ने किया गंदा काम, पीड़िता ने कहा-उसने ये धमकी भी दी है

औरंगाबाद । सही कहा जाता है हवस में अंधा हो चुका इंसान अक्सर सही और गलत का फर्क भूल जाता है। और ऐसे लोग भरोसे का कत्ल करने से बाज नहीं आते। बता दें औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती को होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया है। जानकारी के अनुसार आरोपित ने युवती को अरवल मुख्यालय के एक होटल में ले गया और फिर उसके साथ जबरदस्ती गंदा काम किया और साथ ही धमकी दी कि इस घटना की जानकारी किसी को नहीं होनी चाहिए। 
इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आरोपित दाउदनगर थाना क्षेत्र के सिमराबाग गांव का रहने वाला है। आरोपित आशुतोष ने एक युवती को फोन कर मिलने के लिए हसपुरा बुलाया। इसके बाद शुक्रवार को युवती आरोपित के बताए पते पर मिलने पहुंची गई। जहां आशुतोष पहले से बाइक लेकर खड़ा था। युवती का आरोप है कि आशुतोष ने उसे बाइक पर बैठने को कहा और बहला-फुसलाकर उसे अरवल के एक होटल में ले गया। दर्ज के अनुसार होटल में आशुतोष कुमार ने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया।
पीड़ित युवती ने प्राथमिकी में यह कह है कि होटल में कई बार गंदा काम करने के बाद आशुतोष ने उसे अरवल जिला के कलेर लाकर छोड़ दिया। इसके साथ ही आरोपित ने युवती को धमकी दी कि इस घटना की जानकारी किसी को नहीं होनी चाहिए। घटना के दिन तो युवती डरी रही लेकिन शनिवार को पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने घर वालों की दी। जिसके बाद स्वजनों ने इसको लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। वहीं पुलिस का कहना है कि इस घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है।