युवती को मारकर लाश पुल के समीप फेंका, रेप के बाद हत्या की आशंका

युवती को मारकर लाश पुल के समीप फेंका, रेप के बाद हत्या की आशंका

गया । बाराचट्टी थाना अंतर्गत काहुदाग-बुमेर सड़क में केंदुआ पुल के पास मंगलवार को एक अज्ञात लड़की का शव मिला। शव को देखने से साफ हो रहा था, कि उसकी हत्या की गई है। वहीं जिस तरीके से शव को पुल के समीप फेंका गया, लोगों का अनुमान है कि अपराधियों ने हत्या की घटना के पूर्व दुष्कर्म किया है। हालांकि बाराचट्टी थाना की पुलिस का कहना है कि हत्या किस तरह से हुई, इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ सकेगी। बताया जा रहा कि केंदुआ पुल के पास से 20 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार सुबह सड़क पर ग्रामीण टहल रहे थे, उसी समय युवती के शव पर नजर पड़ी। इसके साथ ही आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे थे। कुछ का कहना था कि शव को देखने से ऐसा लगता है, रेप करके उसकी हत्या कर दी गई है, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उक्त लड़की का गला दबाकर या जहर देकर मारा गया है। 
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 
ग्रामीणों ने इसकी सूचना बाराचट्टी थाना को दी। सूचना के बाद बाराचट्टी थानाध्यक्ष रामलखन पंडित पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने मौके पर शव की पहचान की कोशिश की। शिनाख्त में सफलता नहीं मिलने के बाद आवश्यक प्रक्रिया को पूरा कर युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष राम लखन पंडित ने बताया कि युवती की पहचान मंगलवार की शाम तक नहीं हो सकी है।
हत्या कहीं और कर सुनसान वाले इस स्थान पर फेंका गया
थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शीतगृह में रखा गया है। 72 घंटे तक शव शीतगृह में रखा जाएगा। इसके बीच यदि कोई मृतका का परिचित नहीं आते हैं तो उसके बाद अंतिम संस्कार कराया जाएगा। बताया कि युवती की हत्या कैसे हुई, यह कह पाना मुश्किल है। इतना तो निश्चित है, कि किसी ने इसकी हत्या कर शव को सुनसान जगह देख लाकर फेंका है। इस संदर्भ में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता लगाया जा सकता है।