युवक का गोली लगा शव घर से बरामद, परिजनों का पत्नी पर ही हत्या का आरोप

युवक का गोली लगा शव घर से बरामद, परिजनों का पत्नी पर ही हत्या का आरोप

बगल के ही मकान में किराए में रहती थी पत्नी, लेकिन अपनी पत्नी के साथ नहीं रहता था युवक
बेगूसराय । पोखरिया वार्ड -36 में घनी आबादी के बीच घर से सुशांत कुमार पासवान (करीब 35 साल) का शव नगर थाना की पुलिस ने बरामद किया। गुरूवार की देर शाम सुशांत कुमार पासवान की हत्या होने की सुचना परिजनों को मिली। नगर थाना की पुलिस ने घटनास्थल से 3 खोखा बरामद किया है। मृतक का शव बेड पर पड़ा हुआ था। उसके दाहिने सीने में गोली लगी हुई थी। मृतक के भाई सरोज कुमार पासवान उर्फ चंदन एवं उसके परिजन पुलिस के समक्ष मृतक की पत्नी स्वीटी कुमारी एवं स्वीटी के मायके वालों पर साजिशन हत्या करने का आरोप लगा रहे थे। परिजनों का कहना था कि स्वीटी का ससुराल पास में ही है। स्वीटी का अपने पति सुशांत से काफी खराब सम्बंध था। इसलिए परिजनों का कहना है कि स्वीटी एवं उसके परिजनों ने ही सुशांत की हत्या कार्रवाई है।
कहीं और हत्या कर शव को कमरे में रख देने का शक
मृतक का शव चित हालात में उसके कमरे के चौकी पर से बरामद किया गया। सीने में गोली लगने के बाद भी बिछावन पर खून नहीं लगा हुआ था। सीने पर भी चंद बूंद खून के धब्बे थे। साथ ही बिछावन से पुलिस ने 3 खोखे बरामद किया गया। मृतक के कमरे से 4-5 कदम दूर पर उसके किरायादार भी रहते हैं। लेकिन किरायादार को गोली चलने की भनक नहीं लगी। इस वजह से मृतक के परिजन शक जता रहे थे कि कहीं और हत्या कर शव को बिछावन पर लाकर रख दिया गया है।
नेशनल हाईवे 31 से करीब 50 कदम दूर संकड़ी गली में सुशांत का एक मात्र घर है। जिसमें सुशांत के अलावे उसके दो किरायादार रहते हैं। संकडी गली में काफी कीचड़ और फिसलन है। कहीं और हत्या कर कमरे में सुशांत का शव रखना काफी कठिन है।
मृतक की पत्नी अपने ससुरालवालों पर लगा रही थी अपने पति की हत्या करने का आरोप
मृतक सुशांत की पत्नी स्वीटी देवी अपने पति के परिजनों पर सुशांत की हत्या करने का आरोप लगा रही थी। वहीं सुशांत के भाई, मां और मोहल्लेवाले सुशांत की पत्नी एवं उसके परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगा रहे थे। परिजनों का कहना था कि स्वीटी का अपने पति से काफी खराब सम्बंध था। वह अक्सर अपने मायके में ही रहती थी। स्वीटी कुमारी का कहना है कि उसकी अपने पति से बुधवार की रात 12 बजे बात हुई थी।
एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि मृतक के परिजन और मृतक की पत्नी एक दुसरे पर सुशांत की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस सच्चाई का पता लगा रही है। पत्नी स्वीटी के बयान में एफआईआर किया जाऐगा।