मां बनी मुखिया, मिलने जा रहे एसआई समेत दो की हादसे में मौत

मां बनी मुखिया, मिलने जा रहे एसआई समेत दो की हादसे में मौत

उजियारपुर/जमालपुर । थाना क्षेत्र के सातनपुर बहिरा चौर में एनएच-28 के किनारे पानी भरे गड्ढे में बुधवार की अहले सुबह कार पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। इसमें एक मृतक एसआई और दूसरा एसआई का चालक है। एसआई शिवेंद्र पासवान (41) मुंगेर जिले के जमालपुर थाने में कार्यरत थे। वह मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाने के कोरमाडीह पंचायत निवासी हरेंन्द्र पासवान के पुत्र थे। उनके साथ मृतक गाड़ी चालक की पहचान मुंगेर जिले के जमालपुर थाने के छोटी केशोपुरा के धनेश्वर पंडित के पुत्र अमित कुमार के रूप में हुई है। घटना की जानकारी बुधवार को लोगों को मिली। बताया जाता है मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थानान्तर्गत कोरमाडीह पंचायत से एसआई की मां कुसमी देवी मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ी थी। मंगलवार को मतगणना के बाद उनकी जीत की घोषणा हुई।  हालांकि मृतक के चाचा उमेश पासवान का कहना है कि उन्होंने घर आने की सूचना नहीं दी थी। और उन्हें ड्यूटी में व्यस्तता होने के कारण वोट भी देने गांव नहीं पहुंच पाए थे। आशंका है कि मां की जीत की सूचना उन्हें मिलने के बाद अचानक मिलने के अपनी कार से जमालपुर से चल दिए होंगे। इसी बीच यह कार दुर्घटना हो गई।

पानी में डूबे कार को देख लोगों ने पुलिस को दी थी सूचना
बताया जाता है कि बुधवार सुबह लोगों ने पानी में डूबे एक कार को देख इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार दलबल सहित मौके पर पहुंचे। स्थानीय गोताखोरों को बुलाया गया। कार निकाले को क्रेन मंगाई गई। गोताखोरों ने पानी से दो शवों को बाहर निकाला। वहीं एक शव के कमर से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया। क्रेन की मदद से कार को पानी से निकाला गया। कार में मिले कागजात से पता चला कि शव एक पुलिस वाले की है। हालांकि हादसा कब घटित हुई, इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि बुधवार अलसुबह यह घटना हुई होगी। सुबह करीब दस बजे लोगों ने पानी में कार के चक्के को देख इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश पांडेय, सीओ अजित झा मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। दोनों शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

छह माह पहले हुई थी चालक की शादी
उजियारपुर में सड़क दुर्घटना में छोटी केशवपुर निवासी फरीदपुर ओपी के निजी चालक अमित कुमार की भी मौत हो गई। उसकी शादी 6 माह पूर्व शहर के काली पहाड़ी के समीप हुई थी। अमित तीन भाई थे। मृतक की मां शकुंतला देवी एवं वृद्ध पिता धनेश्वर तांती का पुत्र की याद में रो-रो कर बुरा हाल है।