मारपीट में जख्मी दामाद की मौत के बाद सदमे में सास ने भी तोड़ा दम

मारपीट में जख्मी दामाद की मौत के बाद सदमे में सास ने भी तोड़ा दम

लखीसराय । मारपीट की घटना में जख्मी दामाद की शनिवार को इलाज के दौरान मौत होने की सूचना पर पहुंची सास की दामाद के शव देखकर सदमे से जान चली गई। मृतक महिला विमला देवी दामाद की मौत की सूचना पर दामोदरपुर गांव पहुंची। बेटी के घर दामाद नागेश्वर राम उर्फ नागो राम का शव देखकर वह बेहोश हाे गई और गिर पड़ी। बेहोशी की हालत में महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि मृत महिला माणिकपुरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव की निवासी थी। इधर महिला की मौत के संबंध में डॉ. शाहिद वसीम ने बताया कि सदमा के कारण महिला को हार्ट अटैक आया और हार्ट अटैक होने की वजह से मौत हो गई। एक साथ सास और दामाद की अर्थी सजने से हर कोई मर्माहत है। घटना की जानकारी के बाद पहुंची कवैया थाना की पुलिस ने कागजी कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजन को सुपुर्द किया। विदित हो कि जख्मी नागेश्वर राम उर्फ नागो राम का इलाज लखीसराय शहर के एक निजी क्लिनिक में चल रहा था।

संगीता देवी और लक्ष्मण के बीच हुई थी मारपीट
लखीसराय थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में 27 अगस्त को आपसी विवाद के कारण लक्ष्मण कुमार एवं संगीता देवी के परिवार के बीच जमकर मारपीट की घटना हुई थी। इस मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से कई लोग जख्मी हुए थे। लक्ष्मण कुमार के परिजनों का इलाज पटना में चल रहा है, जबकि संगीता देवी के ससुर नागेश्वर राम उर्फ नागो राम का इलाज विद्यापीठ चौक के पास एक निजी क्लीनिक में चल रहा था। इस मामले में दोनों पक्ष से प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी। लक्ष्मण कुमार की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में नागेश्वर राम उर्फ नागो राम एवं उनके पुत्र रंधीर राम, फंटुस राम, धर्मेन्द्र उर्फ धारो राम, शक्ति राम को आरोपी बनाया गया है। जबकि दूसरे पक्ष ने मृतक के घर वालों पर केस किया है।
मौत के बाद अब हत्या का चलेगा मुकदमा
वहीं संगीता देवी की ओर से दर्ज प्राथमिकी में संजय यादव, अजय यादव, लक्ष्मण यादव, वरूण यादव एवं रोहित यादव को नामजद किया गया है। इधर, नागेश्वर राम की मौत के बाद उसके परिजन मामले में लेकर मारपीट के बाद अब हत्या का मुकादमा चलेगा। वहीं सास और दामाद की मौत से दोनों घरों में मामत पसरा हुआ है।
आरोपियों को पकड़ने के लिए चल रही है छापेमारी
लखीसराय थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में 27 अगस्त को आपसी विवाद के कारण लक्ष्मण कुमार एवं संगीता देवी के परिवार के बीच जमकर मारपीट की घटना हुई थी। इस घटना में जख्मी नागेश्वर राम उर्फ नागो राम की इलाज के दौरान मौत हो गई है। दोनों पक्ष से प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोषी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 
-रंजन कुमार, एसडीपीओ,लखीसराय