मॉर्निंग वाक : पहले दो महिलाओं को रौंदा फिर दो और को घसीटती हुई भाग निकली स्कार्पियो, चारों की मौत

मॉर्निंग वाक : पहले दो महिलाओं को रौंदा फिर दो और को घसीटती हुई भाग निकली स्कार्पियो, चारों की मौत

आरा । भोजपुर जिले में शुक्रवार को सड़क पर सुबह में टहल रही चार महिलाओं को स्कॉर्पियो गाड़ी रौंदते हुए चली गई। चारों महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना बिहिया-पीरो-बिहटा स्टेट हाइवे पर सुबह 5 बजे पीरो थाना अंतर्गत देवचंद गांव के नहर पुल के पास हुई। मृतकों में ओझवलिया गांव की उर्मिला देवी (62 वर्ष) पति-हरिप्रसाद सिंह , मोतीझारों देवी (52 वर्ष) पति- वकील सिंह, सरस्वती देवी (51 वर्ष) पति-अशोक कुमार सिंह और बरौली गांव (वर्तमान में ओझवलिया) निवासी मालती देवी (66 वर्ष) पति-रामसुंदर सिंह हैं। 
ये महिलाएं प्रतिदिन सुबह में टहलने जाती थीं। शुक्रवार की सुबह भी चारों महिलाएं एक-दूसरे को बुलाकर साथ टहले निकली। वे सड़क के बाये तरफ से टहलते हुए देवचंदा पुल तक पहुंची। अचानक पीरो तरफ से उजले रंग की स्कार्पियो पीछे से सरस्वती देवी और मोतीझारो देवी को स्कार्पियो वाहन ने रौंद दिया। तेज आवाज सुन उर्मिला देवी और मालती देवी ने पीछे मुड़ी, सामने मौत देख चिल्लाने लगीं। दोनों को भागने का मौका नहीं मिला। चालक दोनों भी कुचलते भाग गया।
अज्ञात वाहन चालक पर केस
मृतका उर्मिला देवी के पुत्र प्रदीप कुमार के बयान पर पीरो थाना प्राथमिकी हुई है। प्रदीप अनुसार मेरी मां उर्मिला देवी गांव की तीन अन्य महिलाओं के साथ सुबह में टहलने के लिए जा रही थी। अज्ञात वाहन ने रौंद डाला।