मधेपुरा में सड़क किनारे मिली महिला समेत 2 बच्चों की लाश, महिला के कमर में ईंट की बोरी बंधी थी

मधेपुरा में सड़क किनारे मिली महिला समेत 2 बच्चों की लाश, महिला के कमर में ईंट की बोरी बंधी थी

मधेपुरा  । मधेपुरा सदर अनुमंडल के मुरलीगंज थाना अंतर्गत चामगढ़ में गांव के बाहर सड़क किनारे एक पुलिया के नीचे एक महिला और दो बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। रविवार सुबह जब कुछ लोग मछली पकड़ने पुलिया के पास पहुंचे तो उनकी नजर इन शवों पर पड़ी। शव मिलने की सूचना मछुआरों ने ग्रामीणों को दी। इसके बाद यह खबर पूरे गांव में फैल गयी। आसपास के गांव से सैकड़ों लोग शव को देखने पुल के पास पहुंचे, लेकिन कोई भी शव की पहचान कर पाया।
ग्रामीणों ने ही इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला। इस शव में एक महिला का शव है, जिसके हाथ पर पूनम कुमारी लिखा है, जबकि दो शव बच्ची का है। महिला के कमर में ईंट की बोरी भी बंधी हुई पायी गयी। साथ ही उसके गर्दन में भी रस्सी बंधा पाया गया।
ऐसी आशंका है कि महिला बाहर के गांव की है, जिसे मार कर शव को यहां ठिकाना लगाने का प्रयास किया गया। फिलहाल शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेजने की तैयारी में लगी है। दूसरी ओर, घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर बुधमा हॉल्ट के पास भी एक व्यक्ति का कटा हुआ लाश बरामद हुआ है। इसके बाद से इस बात की भी चर्चा होने लगी कि संभव है कि व्यक्ति के लाश का संबंध महिला और बच्चों के लाश से हो। पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।