मदरसे में मिली लड़की की लाश, चेहरे व गले पर थे जख्म, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मदरसे में मिली लड़की की लाश, चेहरे व गले पर थे जख्म, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

फोन पर बात करते हुए रात 10 बजे घर से निकली थी नाबालिग, घर के पीछे है मदरसा
नरकटियागंज । शिकारपुर थाना क्षेत्र के हसनापुर गांव स्थित मदरसा में एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव देखने से प्रतीत हो रहा है कि लड़की के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है। लड़की के चेहरे एवं गला पर गहरे जख्म के निशान हैं। एसडीपीओ कुंदन कुमार, थानाध्यक्ष अजय कुमार, सदल बल हसनापुर गांव पहुंचकर मामले की जांच करने में जुट गए। एसडीपीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। बताया गया कि केसरिया पंचायत के हसनापुर गांव स्थित मदरसा इस्लामिया में रविवार की सुबह जब बच्चे पढ़ने गए तो किशोरी का शव एक वर्ग में देख शोर मचाते हुए गांव में पहुंचे। शोर सुनकर गांव वाले पहुंचे और लड़की का शव देख सन्न हो गए। ग्रामीणों ने शव की पहचान कर मृतका के पिता को बुलाया। पिता ने पहुंचकर लोगों की मदद से शव को घर ले गया। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मामले में मदरसा इस्लामिया धोबहा टोला के हेड मदरीस मोहम्मद हशमुद्यीन व सेक्रेटरी तैयब अंसारी तथा मृत लड़की के पिता से पूछताछ की जा रही है।

मई 2022 में होने वाली थी शादी 
मृतका के पिता ने बताया कि उसके घर के पीछे थोड़ी दूरी पर मदरसा है। उसकी पुत्री शनिवार की रात में मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। 10 बजे रात्रि में वह घर से निकल गई। जिसका पता उसको नहीं था। सुबह 4 बजे उसके छोटे पुत्र ने बताया कि दीदी रात्रि में 10 बजे गई थी अभी तक घर नहीं आई। उसने खोजबीन शुरू कर दी। पिता ने बताया कि उसकी पुत्री की शादी मई 2022 में होने वाली थी। घर से अचानक गायब होने पर वह लोक लाज की वजह से गांव में किसी को नहीं बताया और चुपचाप उसको खोज रहा था। जब मदरसा में अचानक हल्ला हुआ कि एक लड़की की लाश है तो उसने वहां पहुंच कर शव की पहचान की।
हत्या के मामले की जांच सूक्ष्मता से की जा रही है। लड़की के साथ रेप हुआ है कि नहीं इस बारे में मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जाएगा।
 -कुंदन कुमार, एसडीपीओ, नरकटियागंज।