मुखिया प्रत्याशी के बेटे की गोली मारकर हत्या, सुबह धान के खेत में पड़ी मिली युवक की लाश, राजनीतिक प्रतिद्वंदिता में वारदात की आशंका

मुखिया प्रत्याशी के बेटे की गोली मारकर हत्या, सुबह धान के खेत में पड़ी मिली युवक की लाश, राजनीतिक प्रतिद्वंदिता में वारदात की आशंका

शिवहर । थाना क्षेत्र की विश्वम्भरपुर पंचायत स्थित सुल्तानपुर घाट पर अपराधियों ने एक युवक को रहस्यमय तरीका से गोलीमार कर हत्या कर दी। युवक को सीने में एक गोली लगी है। मृतक की पहचान विशंभरपुर पंचायत के निवर्तमान उप मुखिया मदन प्रसाद व संभावित मुखिया प्रत्याशी इंदु देवी के 22 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार के रूप में की गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शव को देखने से ऐसा लगता है कि विक्की की हत्या कहीं और कर दी गई है और शव को सुल्तानपुर घाट पर लाकर जलाने का भी प्रयास किया गया है। विक्की के पैर में जले का निशान भी है। सूचना पर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल से एक कट्टा, एक मोबाइल व एक माचिस डिब्बी बरामद किया गया है। मृतक के दादा शिवजी प्रसाद ने पुलिस को बताया कि उसके पोता की हत्या चुनावी रंजिश में की गयी है। हालांकि उन्होंने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया। जबकि उसके पिता लगातार बेहोश हो जा रहे थे। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी थी। वहीं अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।  


सुबह में विक्की का शव धान के खेत में लहूलुहान पड़ा था
विक्की के चाचा पैक्स अध्यक्ष दिनेश प्रसाद ने बताया कि रात को विक्की घर पर ही सोया था। रात में कब घर से गायब हुआ, इसकी जानकारी नहीं हो सकी। सुबह में लोगों द्वारा जानकारी दिया गया कि सुल्तानपुर घाट पर विक्की का शव पड़ा है। वहां पहुंचा तो पाया कि विक्की का शव धान के खेत में लहूलुहान पड़ा था। हत्या किसने की, इसकी जानकारी अभी नहीं हो सकी है। विक्की को किसी से कोई विवाद नहीं था।
दो बहनों में अकेला भाई था विक्की
विक्की की हत्या से परिवार में शोक की लहर है। पिता मदन प्रसाद, चाचा दिनेश प्रसाद, दादा शिवजी प्रसाद व परिजनों को रो-रोकर हाल बुरा है। पिता ने बताया कि विक्की दो बहनों में अकेला भाई था। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका।  
प्रथम दृष्टया में विक्की की हत्या की गई है। इस मामले में परिजनों के आवेदन का इंतजार है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्यारों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
-सैफ अहमद खान, थानाध्यक्ष, तरियानी