भागलपुर  के मुखिया पति ने की गुंडई, बेवजह लोगों को पीटा

भागलपुर  के मुखिया पति ने की गुंडई, बेवजह लोगों को पीटा

भागलपुर । भागलपुर के शाहजंगी पंचायत के मुखिया पति की गुंडागर्दी सामने आई है। शाहजंगी मुखिया के पति मंजूर आलम ने एक युवक की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। मुखिया ने सिर्फ इसलिए मो. सुलेमान की पिटाई कर दी क्योंकि वह रोज हाजिरी फातिमा के लिए मजार जाया करते थे। पीड़ित परिवार ने मामले में हबीबपुर थाने में इसकी शिकायत की है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
शाहजंगी पंचायत के बदरे आलमपुर के निवासी अंजुम खातून अपने पति मो. सुलेमान के साथ करीब दो माह से लगातार हाजरी फातिमा के लिए मजार पर जाया करती थी। इसी बीच मुखिया शबाना खातून के पति मंजूर आलम अपने बेटे और अपने सहयोगी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। उसने अंजुम खातून के पति मो. सुलेमान की जमकर पिटाई कर दी। इसमें सुलेमान गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
खफा ग्रामीण पहुंचे थाने, की शिकायत
मुखिया पति की दादागीरी से ग्रामीण खफा हो गए। वे पीड़िता अंजुम खातून के साथ हबीबपुर थाने पहुंचे। जमकर हंगामा मचाया। सभी ने पुलिस से केस दर्ज करने को कहा। अंजुम खातून ने थाने में आवेदन दिया। इसके बाद पुलिस ने जख्मी सुलेमान को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया, मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी।