बिहार में लव-जिहाद की खौफनाक कहानी: गुलाम रसूल ने बबलू राय बनकर अनाथ लड़की को फांसा, शादी करके जबरन कराने लगा देह व्यापार

बिहार में लव-जिहाद की खौफनाक कहानी: गुलाम रसूल ने बबलू राय बनकर अनाथ लड़की को फांसा, शादी करके जबरन कराने लगा देह व्यापार

मुजफ्फरपुर । मुजफ्फरपुर में लव जिहाद की रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी सामने आई है। एक अनाथ युवती को पहले नाम बदल कर प्रेमजाल में फंसाया गया। फिर उससे शादी कर ली और शादी के बाद युवती से जबरन देह-व्यापार कराया जाने लगा। इस खौफनाक कहानी को अंजाम देने वाला व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा औऱ बाल बच्चेदार था लेकिन उसने इसकी भनक तक नहीं लगने दी थी। 
सड़क पर चलती बाइक से कूद कर भागी युवती
दरअसल गुरुवार की शाम मुजफ्फरपुर के करजा के पास अख्तियारपुर में एक महिला चलती बाइक से कूद पड़ी औऱ सड़क पर खड़े होकर चिल्लाने लगी। वह लोगों से गुहार लगा रही थी कि उसे बचा लें। उसे बाइक पर बिठा कर ले जा रहे व्यक्ति नशे में धुत्त था औऱ बीच सड़क पर लोगों के बीच ही युवती को जबरन बाइक पर बिठाने की कोशिश कर रहा था। आस-पास के लोग ये नजारा देख कर रूक गए। उन्होंने दोनों को रोक लिया। युवती रोते हुए बचाने की गुहार लगा रही थी। वहां मौजूद लोगों ने दोनों को पकड़ा औऱ करजा थाना पुलिस को खबर किया। 
रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी आई सामने
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती और उसे ले जा रहे व्यक्ति को थाने पर लाया और पूछताछ शुरू की। फिर जो कहानी सामने आई उससे थानेदार मणि भूषण समेत वहां मौजूद दूसरे पुलिसकर्मियों के भी रोंगटे खड़े हो गए। युवती ने जो कहानी सुनाई उससे लव जिहाद का बेहद वीभत्स रूप सामने आ गया।
नाम बदल कर अनाथ लड़की को फांसाया
पीडित युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पिता बचपन में ही गुजर गए थे। इसके कारण वह काफी अभाव में जिंदगी जी रही थी। बाद में वह जागरण में प्रोग्राम करने लगी जिससे कुछ पैसे मिल जाते थे। इसी बीच पिछले साल उसे एक युवक मिला जो उससे सहानुभूति जताने लगा। युवक ने अपना नाम बबलू राय बताया औऱ खुद को अनाथ औऱ कुंवारा बताया। बबलू राय ने युवती की मदद करने के बहाने उससे संबंध बढ़ाया और फिर प्यार के झांसे में ले लिया। बबलू राय ने कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है, अनाथ युवती ने हामी भर दी।
कोर्ट में खुली पोल पर बेबस थी युवती 
युवती ने थानेदार को बताया कि पिछले साल 17 अगस्त 2020 को बबलू राय उससे शादी करने के लिए कोर्ट गया। वहां दोनों से आधार कार्ड मांगा गया। युवती ने तब देखा कि बबलू राय के आधार कार्ड पर उसका नाम मो. गुलाम रसूल लिखा है। युवती ने बताया कि बबलू का नाम गुलाम रसूल देख कर वह हैरान हो गई। उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। लेकिन तब गुलाम रसूल अपनी असलियत पर उतरा। प्रेम संबंधों के दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बना था। गुलाम रसूल ने उसके वीडियो बना लिए थे। उसने युवती को वो वीडियो दिखाते हुए कहा कि वह सारे वीडियो वायरल कर देगा। फिर देखते हैं कि कौन उससे शादी करेगा। लाचार युवती के पास कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा औऱ उसने कोर्ट में शपथपत्र के माध्यम से शादी कर ली।
शादी के बाद कराने लगा देह व्यापार
युवती ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि गुलाम रसूल पहले से ही शादी शुदा है औऱ उसके तीन बच्चे भी हैं। युवती जब सवाल पूछती तो गुलाम रसूल उसके साथ जमकर मारपीट करता था। युवती को मारपीट कर गुलाम रसूल जबरन शारीरिक संबंध बनाने के अलावा देह व्यापार कराने के लिए मजबूर कर दिया। युवती ने बताया कि गुलाम रसूल अक्सर उसके गले पर चाकू रखकर गला रेत देने की धमकी देता था। मजबूरन युवती उसके कहने पर गलत काम करने पर मजबूर हो गई। युवती ने बताया कि इस दौरान उसने कई बार बचकर भागने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाई। 
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गुलाम रसूल जब भी घर से बाहर निकलता तो  मोबाइल अपने साथ लेकर, कमरे के गेट में बाहर से ताला मार कर जाता था। गुरूवार को उसने युवती को कहा कि आज अच्छा पैसा देने वाला ग्राहक मिला है इसलिए उसे वैशाली गढ़ चलना होगा। रास्ते में अख्तियारपुर के पास युवती हिम्मत करके चलती बाइक से कूद गई और शोर मचाने लगी। इसके बाद उसकी कहानी सामने आई। थानेदार मणिभूषण ने मीडिया को बताया कि युवती के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।