ब्रॉउन शुगर के साथ मॉडल गिरफ्तार, युवकों को हुस्न के जाल में फंसाकर बनाती थी ड्रग्स एजेंट

ब्रॉउन शुगर के साथ मॉडल गिरफ्तार, युवकों को हुस्न के जाल में फंसाकर बनाती थी ड्रग्स एजेंट

रांची । ड्रग्स के कारोबार करने के आरोप में रांची पुलिस ने एक मॉडल को 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। मॉडल के अलावे एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। जो ड्रग्स का सप्लाई करने का काम करता था। बताया जाता है कि नशे के इस कारोबार के लिए मॉडल ज्योति भारद्वाज एजेंट को बहाल करती थी। ड्रग्स लेने वाले युवकों को पहले अपने हुस्न के जाल में फंसाती थी फिर उसी युवक से ड्रग्स का कारोबार भी करवाती थी। रांची सहित अन्य इलाकों में ड्रग्स का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा था। जिसकी खबर पुलिस को भी नहीं थी। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की और मॉडल और एक एजेंट को धर दबोचा। 
रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में लंबे समय से चल रहे इस ड्रग्स कारोबार पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने ज्योति भारद्वाज नाम की मॉडल को 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। वही एक एजेंट को भी धर दबोचा है। हालांकि गिरोह का सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। बताया जाता है कि मॉडल ज्योति भारद्वाज पहले दिल्ली में रहती थी। दिल्ली से हाल ही में वह रांची आई थी। 
रांची में गांधी नामक ड्रग्स तस्कर के संपर्क में आई और फिर इस अवैध धंधे में जुड़ गई। इस धंधे को चलाने के लिए वह अपनी जाल में लोगों को फंसाने लगी और एजेंट की भर्ती करने लगी। एजेंटो के जरीए वह नशे की पुड़िया रांची सहित कई इलाकों में सप्लाई करने लगी। यही नहीं वह नवयुवकों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर लाती और उनसे ड्रग्स का अवैध कारोबार करवाती थी। 
इस बात की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी सुखदेव नगर इलाके में नशे का धंधा फल फूल रहा है। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने छापेमारी कर पहले ड्रग्स सप्लाई कर रहे हर्ष कुमार नामक युवक को धर दबोचा। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने मॉडल ज्योति भारद्वाज को विद्यानगर से गिरफ्तार कर लिया। मॉडल के पास से 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर भी जब्त किया गया है। हालांकि गिरोह का सरगना पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।