बाबा ढाबा : राहगीरों को बनाया जाता था शिकार, पुलिस ने कॉलगर्ल के साथ-साथ कई अन्य…

बाबा ढाबा : राहगीरों को बनाया जाता था शिकार, पुलिस ने कॉलगर्ल के साथ-साथ कई अन्य…

मधुबनी । मधुबनी जिले के NH 57 के निकट लाइन होटल में जिस्मफरोशी का धंधा फलफूल रहा था। इतना ही नहीं लोगों को नशा कि गोली खिलाकर लूटा भी जाता था। इस बात की खुलासा तब हुआ जब एक ट्रक ड्राइवर की हत्या के बाद पुलिस जांच कर रही थी। जिसके बाद पुलिस को इस बात का पता चला। पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए लाइन होटल में छापेमारी की और हत्या में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। लाइन होटल के मालिक की पहचान सुनील पांडेय के रूप में की गई है। आपको बता दें कि कॉलगर्ल के माध्यम से लाइन होटल में अनैतिक कार्य करवाता था।
मधुबनी जिले के राजे टोल प्लाजा से सकरी पुरानी बाजार के बीच चल रहे कुल 5 लाइन होटलों को रातों रात बंद करवाया गया है। इस होटल का खुलासा तब सामने हुआ जब दरभंगा के एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तब लाइन होटल के संबंध में कई अहम जानकारियां पुलिस को मिली थी जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कर्यवाई करते हुए तुरंत एक्शन लिए। बाबा लाइन होटल में छापेमारी कर पुलिस ने ड्राइवर की हत्या मामले में छह लोगों को गिरफ्तार भी किया है। बाबा ढाबा के मालिक का नाम सुनील पांडेय बताया जा रहा है। सुनील पांडेय गया जिले के चाकंद का रहने वाला है। नक्सली कमांडर सुनील पांडेय ने मुजफ्फरपुर, गया, औरंगाबाद समेत कई जिलों में अपराध की वारदात को पहले भी अंजाम दे चूका है। पुलिस ने उसके छह सहयोगियों को ढाबा से गिरफ्तार किया है। सुनील पांडेय दो साल से यह धंधा कर रहा है। बाबा ढाबा के मालिक सुनील पांडेय के लाइन होटल से गिरफ्तार छह लोगों का नाम भी सामने आ चूका है।
गिरफ्तार युवक का नाम
विवेक
मनीष पांडेय
ऋषि
गुड्डू तिवारी
सोनू तिवारी
ये सभी गया जिले और कुछ भोजपुर के रहने वाले बताये गए है। इनके पास से 49 हजार रुपये कैश, 8 मोबाइल, एक बाइक और तीन पैकेट नशीला पदार्थ भी जब्त किया गया है। सिमरी थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव के मुताबिक NH57 के किनारे सुनील पांडेय का पांच लाइन होटल है। जहां से राहगीरों और वाहन चालकों को अपना निशाना बनाता था। खाना या पेय जैसे पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर लूटपाट जैसे घटना को अंजाम देने का काम करता था। इतना ही नहीं बल्कि ढाबा में सुनील कॉलगर्ल भी उपलब्ध करता था।