बेगूसराय : जदयू नेता ने सरेआम महिलाओं को लाठी-डंडे से पीटा, पीट-पीटकर किया अधमरा, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस

बेगूसराय : जदयू नेता ने सरेआम महिलाओं को लाठी-डंडे से पीटा, पीट-पीटकर किया अधमरा, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस

बेगूसराय। बिहार में सुशासन का दावा करने वाले नीतीश कुमार के नेता की गुंडई देखने को मिली है, जिसने महिलाओं को बुरी तरह मारा है। भले ही नीतीश सरकार महिलाओं को सशक्त बनाने की लाख कोशिश कर रही है लेकिन उनके कार्यकर्ता और नेता महिलाओं के साथ गुंडई कर रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय जिले के है, जहां जदयू के एक नेता ने महिलाओं को लाठी-डंडे से पीटा है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस इस मामले में एफआईआर नहीं दर्ज कर रही है। घटना बेगूसराय जिले के तेघरा थाना क्षेत्र की है, जहां किरतौल गांव में जदयू नेता सरवर आजाद और उनके समर्थक ने कई महिलाओं को लाठी-डंडे और ईंट से पीटा है।  इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा रहा है कि जदयू के नेता और उनके सहयोगी किस तरह महिलाओं को बेरहमी से पीट रहे हैं। इनके ऊपर ईंट से निशाना बना रहे हैं। उनके ऊपर बांस-बल्ले से ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं। इस घटना में आधा दर्जन से ज्यादा महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। बताया जाता है कि किरतौल पंचायत स्थित वार्ड 12 में कुछ गरीब महिलाओं के जमीन पर जदयू नेता सह सरकारी शिक्षक सरवर आजाद जबरन तरीके से भवन का निर्माण करवा रहे थे। 
आधा दर्जन महिलाओं ने निर्माधीन भवन में लेटकर विरोध करने लगी। जिसको देखते हुए जदयू नेता सरवर आजाद ने खुद सत्ता का पावर दिखाते हुए अपने समर्थकों के साथ मिलकर सभी आधा दर्जन गरीब महिलाओं को बेरहमी से पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया है। जिसकी सारी हरकत कैमरा में कैद हो गई। फिलहाल सभी घायल महिलाओं का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। कई महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है।

हद तो तब हो गई, जब पीड़ित महलाएं तेघरा थाना में घटना की रिपोर्ट लिखवाने पहुंची। महिलाओं ने नामजद आवेदन दिया लेकिन अब तक बेगूसराय पुलिस ने इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया। थानेदार ने बताया कि आवेदन मिला है लेकिन अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।