बाइक चोरी के आरोप में युवक की हत्या, मां ने 11 पर लगाया आरोप

बाइक चोरी के आरोप में युवक की हत्या, मां ने 11 पर लगाया आरोप

जोकीहाट थाना क्षेत्र के मटियारी पंचायत के वार्ड संख्या एक की घटना
अररिया । जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र के मटियारी पंचायत के वार्ड संख्या एक में बाइक चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक 25 वर्षीय मो. जाहिद आलम मटियारी वार्ड संख्या एक अपने ननिहाल में मां के साथ रहता था। मौत की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना बीते शुक्रवार की है। 
युवक पर था बाइक चोरी करने का संदेह
घटना के संबंध में युवक की मां रुखसाना ने बताया कि चिरह गांव के मो खुर्शीद आलम की बाइक कुछ दिन पहले चोरी हुई थी। शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे उनके बेटे को पंचायती में शामिल होने के लिए मो खुर्शीद आलम, मो इश्तियाक, गोगरा के खुर्शीद, लाडला आदि ने घर से बुलाकर ले गया था, लेकिन मो खुर्शीद ने उनके बेटे को अपने घर लेकर चला गया और घर में बंद कर अन्य लोगों की मदद से लाठी, डंडा और रड से पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया और दोपहर बाद चिरह-गोगरा मोड़ पर कलवर्ट के पास छोड़कर भाग गया। मां ने बताया कि जब काफी देर तक नहीं पहुंचा तो ग्रामीणों के साथ खोजबीन करते हुए कलवर्ट के पास पहुंची तो देखा की मो. जाहिद आलम बेहोश पड़ा था। स्थानीय लोगों की मदद से उसे जोकीहाट रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अररिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान देर शाम सदर अस्पताल में उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजन शव को लेकर घर चले गए थे। हत्या की सूचना के बाद शनिवार की सुबह जोकीहाट पुलिस गांव पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया। अस्पताल में पीड़ित मां ने मारपीट से उनके बेटे की मौत होने की बात बताई थी। लेकिन उन्होंने यह नही बताया उसके पुत्र को पंचायत में मारपीट की गई। 
मृतक के शरीर पर मिले हैं कई गहरे जख्म 
मां रुखसाना ने आरोप लगाया है कि साजिश के तहत उनके बेटे मो. जाहिद की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि इस घटना को अंजाम देने में चिरह के मो खुर्शीद आलम, इश्तियाक आलम, लाडला, अली हसन, शाहिद, सफीक, जफीर, साजिद, सूरज, पिंकू के अलावा गोगरा के खुर्शीद, अजहर आदि शामिल थे।
आवेदन मिलने के बाद की जाएगी कार्रवाई 
इधर जोकीहाट थानेदार घनश्याम कुमार ने बताया कि युवक की मौत हुई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। चूंकि मृतक की मां शव के साथ पोस्टमार्टम के लिए अररिया गयी है। उनके आने पर एफआईआर दर्ज कर आगे का अनुसंधान शुरू किया जाएगा।