प्रेमी ने प्रेमिका के साथ कई बार बनाया शारीरिक संबंध, दबाव में किया निकाह लेकिन हिंदू रीति-रिवाज से नहीं कर रहा शादी

प्रेमी ने प्रेमिका के साथ कई बार बनाया शारीरिक संबंध, दबाव में किया निकाह लेकिन हिंदू रीति-रिवाज से नहीं कर रहा शादी

मुजफ्फरपुर । मुजफ्फरपुर जिले से प्रेम-प्रसंग से जुड़ा एक मामला सामने आया है। एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के ऊपर दो साल तक शारीरिक संबंध बनाकर शादी से इनकार कर रहा है। पीड़ित लड़की का आरोप है कि आरोपी युवक हिंदू रीति-रिवाज से विवाह नहीं कर रहा। इस घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
वारदात मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र की है। यहां एक गांव में प्रेमिका ने अपने प्रेमी के ऊपर दो साल तक शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। लड़की का कहना है कि दोनों बालिग हो गए हैं। लेकिन वह शादी से मना कर रहा है। बताया आज रहा है कि काफी दबाव के बाद आरोपी युवक ने पंचायत के हस्तक्षेप के बाद निकाह किया। लेकिन लड़की चाहती है कि हिंदू रीति-रिवाज से भी विवाह हो। मगर वो मुकर रहा है।
प्रेम प्रसंग में बेवफाई का यह मामला अब थाने तक पहुंच गया है। लड़की ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। लड़की ने थाने में कहा है कि हम दोनों पिछले दो सालों से एक-दूसरे से प्यार करते हैं। बॉयफ्रेंड ने कई सालों तक यौन शोषण किया है। वह शादी का झांसा देता था और संबंध बनाता था। कई बार हमारे बीच शारीरिक संबंध बन चुके हैं।
औराई के थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि यौन शोषण का मामला है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। आरोपी लड़के का कहना है कि प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाया है।