प्रेमी के चक्कर में पत्नी ने अपनी बहन से करा दी पति की शादी, फिर बदला मन तो सामने आई ये बड़ी वजह

प्रेमी के चक्कर में पत्नी ने अपनी बहन से करा दी पति की शादी, फिर बदला मन तो सामने आई ये बड़ी वजह

पटना । पटना से एक अजीब मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने पैसे और ब्वायफ्रेंड के लिए पति को छोटी बहन को सौंप दिया। और दोनों की कोर्ट में शादी भी करा दी। फिर वह अपने ब्वायफ्रेंड के पास चली गई। कुछ दिनों तक सब तो कुछ ठीक रहा, लेकिन बाद में ब्वायफ्रेंड ने धोखा दे दिया।
पैसे तो थे, लेकिन उसे पुराने दिन याद आने लगे। खुद को अकेला महसूस करने लगी। वापस लौट कर छोटी बहन से मिली। पति के साथ वापस पहले की तरह रहने की बात कही, लेकिन अब छोटी बहन जिसे पति मान चुकी है, उसके बारे में कुछ सुनना तक पसंद नहीं कर रही। बड़ी बहन के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला महिला थाने तक पहुंच गया। महिला थानाध्यक्ष उस समय थाने में नहीं थी। दोनों बहनों और उनके पति को शनिवार को थाने पर बुलाया गया है। 
जानकारी के अनुसार महिला पटना में रहकर नौकरी करती थी। उसकी एक लड़के से जान पहचान हो गई। फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान लड़की की मधेपुरा का रहने वाले दूसरे युवक से शादी हो गई। लड़की ने उससे शादी कर ली। लेकिन कुछ दिनों बाद वह वापस अपने ब्वायफ्रेंड के पास जाना चाहती थी। इसके लिए वह अपनी छोटी बहन और पति को मना ली फिर दोनों का कोर्ट मैरिज करा दिया। फिर जब उसकी जरूरतें पूरी नहीं हो रहीं और ब्वायफ्रेंड भी साथ छोड़ दिया तो वह वापस अपने पति के साथ रहना चाहती है। लेकिन अब छोटी बहन मान नहीं रही है।