प्रेमी के घर प्रेमिका का धरना, रुकवाई दी शादी, निकल गई थी बारात, बोली- शादी किसी और से संबंध मुझसे 

प्रेमी के घर प्रेमिका का धरना, रुकवाई दी शादी, निकल गई थी बारात, बोली- शादी किसी और से संबंध मुझसे 

बगहा । भैरोगंज थानाक्षेत्र के सिरिसिया गांव में एक युवक की शादी से पहले कथा - मटकोर के रस्म के दौरान ऐन मौके पर आ पहुंची युवती ने जमकर बवाल मचा डाला। उसने कहा - मटकोर के लिए बनाए गए चूल्हे को तोड़ डाला। युवती का आरोप है कि उक्त युवक शादी का झांसा देकर लंबे समय से उसका यौन शोषण करता रहा है और अब वादे से मुकर कर अन्यत्र शादी रचा रहा है। युवती के हंगामे के कारण रस्म के लिए पहुंचे लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक,  सिरसिया निवासी रामसूचित सिंह के पुत्र पप्पू सिंह की शादी के लिए 16 फरवरी को बारात जानी थी। 15 को कथा मटकोर के रस्म के दौरान युवती ने हंगामा कर दिया। हालांकि आरोपी युवक पप्पू सिंह ने ही स्वीकार किया कि बीते 13 फरवरी को तिलक के समरोह से पहले भी उक्त लड़की उनके घर पहुंचकर हल्ला हुड़दंग करने लगी थी। उस समय गांव के लोगों ने समझाया, तो वह अपने भाई के साथ वापस लौट गई। फिर कथा मटकोर के अवसर पर पहुंचकर हुड़दंग करने लगी।

युवती ने महिला थाना में दर्ज कराई एफआईआर
युवती ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि पप्पू सिंह शादी करने का झांसा देकर छह माह से यौन शोषण करता रहा है। अब शादी करने से इंकार कर रहा है। महिला थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है।


आरोपी युवक ने कहा
उधर, आरोपी पप्पू सिंह का कहना है कि बीते पंचायत चुनाव के दौरान मारपीट की घटना घटी थी। तब उसने गवाही दी थी। उसी समय से उसके विरोधी उसे फंसाने की ताक में रहे हैं। अब इन्हीं तत्वों ने उसके प्रतिष्ठा हनन की साजिश रची है।