प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर धुनाई, दोनों की प्रेम कहानी सुन अधिकारी ने थाने में ही करा दी शादी

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर धुनाई, दोनों की प्रेम कहानी सुन अधिकारी ने थाने में ही करा दी शादी

शिवहर जिले में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। उसकी जमकर धुनाई की गई। बाद में स्थानीय थाना पुलिस की पहल पर प्रेमी-प्रेमिका के परिजनों की रजामंदी के साथ दोनों की शादी करा दी गई।
शिवहर । शिवहर जिले में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। उसकी जमकर पिटाई की गई। बाद में स्थानीय थाना पुलिस की पहल पर प्रेमी प्रेमिका के परिजनों की रजामंदी के साथ दोनों की शादी करा दी गई। मामला शिवहर जिले के तरियानी प्रखंड क्षेत्र के हिरम्मा थाना क्षेत्र अंतर्गत दुम्मा गांव का है।

जानकारी के मुताबिक गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसे बंधक बनाकर पीटा गया। इसकी सूचना प्रभारी थानाअध्यक्ष सह अवर निरीक्षक मनोज कुमार सिंह को दी गई। मौके पर पहुंची हिरम्मा थाना की पुलिस ने युवक को ग्रामीणों से मुक्त कराया और थाने लाकर युवक से गहन पूछताछ की गई। जहां मामला प्रेम-प्रसंग का सामने आया। लड़का लड़की दोनों बालिग निकले। इसके बाद प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने दोनों के अभिभावकों को बुलावा भेजा। साथ ही ग्रामीणों ने आपसी पहल कर दोनों की शादी कराने का फैसला लिया।
थाना परिसर में ही शादी की आपसी सहमति बनी। बगल के स्थित गौरी शंकर मंदिर में पुरोहित को बुलाया गया और दोनों की शादी करा दी गई। इस अनोखी शादी की चर्चा चारों तरफ हो रही है। अनोखी शादी को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष की पहल की सर्वत्र सराहना की जा रही है। वहीं प्रेमी मुन्ना ने प्रेमिका के साथ शादी कराने के लिए थानाध्यक्ष के प्रति आभार जताया है।

शादी कार्यक्रम से हुई थी प्यार की शुरुआत

पड़ोसी जिला सीतामढ़ी के बैरगनिया प्रखंड निवासी मुन्ना कुमार की एक शादी समारोह में जिले के दुम्मा निवासी रिंकू से संपर्क हुआ था। इसके बाद से दोनों का प्रेम प्रसंग परवान चढ़ने लगा। दोनों एक दूसरे से चोरी-छिपे मिलते जुलते रहे। इसी दौरान गुरुवार को मुन्ना अपनी प्रेमिका से मिलने दुम्मा गांव पहुंचा था। जहां प्रेमिका के साथ बात करते हुए ग्रामीणों ने देख लिया। ग्रामीणों ने पहले उसकी पिटाई कर दी। वहीं एक कमरे में बंद कर हिरम्मा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और लड़की को लेकर थाने पहुंचे। पूछताछ के दौरान दोनों प्रेमी-प्रेमिका ने प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को अपनी प्रेम कहानी सुनाई। प्रभारी थानाध्यक्ष की पहल पर प्रेम कहानी शादी में बदल गई।