प्रेमिका को घर में लाने से मना करने पर पत्नी को पीटा, गला दबाकर मार डाला

प्रेमिका को घर में लाने से मना करने पर पत्नी को पीटा, गला दबाकर मार डाला

खवासपुर पंचायत के चकरघट्टा गांव की घटना, पति व प्रेमिका गिरफ्तार
अररिया । सिमराहा थाना क्षेत्र अंतर्गत खवासपुर पंचायत के वार्ड नौ चकरघट्टा गांव में रविवार देर शाम को श्रवण सिंह ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी पिंकी देवी को नशे की हालत में पीट-पीटकर घायल किया फिर गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को खेत में फेंक दिया। जब घटना की जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो ग्रामीणों ने सिमराहा थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही सिमराहा पुलिस दल बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। मामले की शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने हत्या के आरोप में पति एवं उसकी प्रेमिका जमुनी देवी को हिरासत में लिया।
बेटी ने दी गवाही पिता और उसकी प्रेमिका ने ली मां की जान 
मृतिका की 12 वर्षीय पुत्री ने पुलिस एवं ग्रामीणों को बताया कि मेरे पिता श्रवण सिंह और जमुनी देवी ने मिलकर मां को मारा है। बताया कि देर शाम मां को पिता एवं जमुनी देवी पकड़कर खेत की ओर लेकर चले गए। वहां पहले उसकी पिटाई की, इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को खेत में फेंक दिया। इसके बाद श्रवण भाग रहा था तभी उसकी बेटी ने देखा और हो-हल्ला की। जिसके बाद ग्रामीण एकत्रीत हुए और सुबह तीन बजे उसे पकड़ लिया। वहीं मृतका के भाई विनोद सिंह द्वारा थाने मे आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई हैं।

जमुनी के साथ श्रवण का चल रहा था प्रेम-प्रसंग 
ग्रामीणों ने बताया कि श्रवण सिंह का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात का विरोध अक्सर पिंकी अपने करती थी। जिस कारण श्रवण अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। मामले में पूर्व में गांव वालों ने पंचायती कर श्रवण को कई बार समझाया भी था, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता था। वहीं मृतका के बच्चे ने बताया कि रविवार की रात को भी जमुनी को लेकर घर में विवाद हुआ था। मृतिका के 12 वर्षीय एक बेटी और 3 साल का एक बेटे है। 
प्रशासन से समस्त ग्रामीणों ने हत्यारा पति और प्रेमिका को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। इधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उसका अंतिम संस्कार ग्रामीणों द्वारा करा दिया गया। वहीं सिमराहा थाना के एसएचओ साजिद आलम ने बताया कि हत्या के मामले में प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को कड़ी से कड़ी सजा मिले इसके लिए प्रयास किया जाएगा।