पति से झगड़े के बाद पत्नी कमरा बंद कर फंदे से लटकी

पति से झगड़े के बाद पत्नी कमरा बंद कर फंदे से लटकी

गोपालगंज । दवा लाने को लेकर पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद पत्नी ने अपने दुपट्टे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना के दस घंटे बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली। घटना थावे थाना क्षेत्र के पूर्वी लोहरपट्टी गांव की है। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर दोनों का शव निकला। घटन स्थल से आत्महत्या में प्रयुक्त दुपट्टा, रस्सी तथा कई सामानों को जब्त किया है। वहीं जांच के लिए दोनों कमरों को सील कर दिया है। 
इस तरह बिगड़ी बात और आत्महत्या तक पहुंच गई बात 
जानकारी के अनुसार  मोहम्मद कैश और उसकी बेगम अफरीना खातून में दवा लाने को लेकर दोनों पति पत्नी में विवाद हुआ उसके बाद पति मोहम्मद कैश  दोबारा दवा लाने चला गया।इ सी बीच पत्नी अफरीना खातून अपने घर के दो मंजिले  कमरे में दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत की सूचना मिलते ही थावे पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की ।
9 साल पहले हुआ था निकाह 
 अफरीना खातून की शादी थावे थाना क्षेत्र के पूर्वी लोहरपटी गांव के कमरुल होदा अंसारी के पुत्र महमद कैश से 9 जुलाई2012को निकाह हुई थी। उसी दौरान ससुराल पक्ष से दहेज में बाइक व एक लाख नगद रुपए की मांग करने लगे। इसके लिए कई बार पंचायती भी की गई। मेरी पुत्री अफरीना के एक पुत्र छह वर्षीय फरहान और एक पुत्री तीन वर्षीय फलक है। उन्होंने अपनी पुत्री अफरीना खातून को दहेज के लिए मार देने का आरोप ससुर कमरुल होदा व पति महमद कैश सहित दो के विरुद प्राथमिकी दर्ज कराई है।
महिला के मायका के लोगों ने लगाया हत्या करने का आरोप 
महिला के सुसाइड के बाद ससुराल के लोगों ने इसकी सूचना मायके वालों को दी। सूचना पर सीवान जिला के जीबी नगर तरवारा थाने के कनहर गांव के लड़की के पिता वजीर अहमद अपने घर वालों के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर आरोप लगाया की मेरी पुत्री की दहेज के लिए मारकर हत्या कर दी गई है। उन्होंने थावे थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई ।जिससे महिला का पति तनाव में आ गया। 
पति के आत्महत्या के बाद घर में मचा कोहराम 
थावे थाना क्षेत्र के पूर्वी लोहर पटी गांव में अपने पत्नी की मौत के आह में पति ने 11 घंटे के अंदर ही फांसी लगाकर कर लिया आत्माहत्या।जिस कमरे में पत्नी ने बुधवार की शाम फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। पत्नी अफरीना खातून की पोस्टमार्टम के पहले ही, उसी कमरे में पति महमद कैश ने गुरुवार की सुबह दुपटा से ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 
लॉकडाउन में विदेश से आया था घर 
छह माह पहले विदेश से घर पर आया था। जो सउदी अरब के जुबैल शहर में प्लम्बर का कार्य करता था। जो लॉकडाउन के काऱण  घर पर ही था। मृतक चार भाई में दूसरे स्थान पर था। मृतक को एक पुत्र  फरहान और एक पुत्री फलक बताई जाती है।