पत्नी ने खेला 'गंदा खेल'... दो बच्चों की हत्या कर खुद फंदे से झूल गया पिता, 5 पेज के सुसाइड नोट में लिखा अपने दिल का दर्द

पत्नी ने खेला 'गंदा खेल'... दो बच्चों की हत्या कर खुद फंदे से झूल गया पिता, 5 पेज के सुसाइड नोट में लिखा अपने दिल का दर्द

गायघाट (मुजफ्फरपुर) । पंचायत द्वारा दो बच्चों को पत्नी को सौंपने के फैसले से आहत 40 वर्षीय दीपक राय ने 6 वर्ष के पुत्र प्रियांशु और 9 वर्ष की पुत्री वाणी की तकिया से दम घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फंदे पर लटक कर खुदकुशी कर ली। मामला सोमवार की रात गायघाट थाना के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के बलहा का है। आत्महत्या करने से पहले उसने वीडियो भी बनाया। पत्नी को संबोधित करते उसने कहा है कि पत्नी रोना मत, हम तीनों का मुंह देखने भी मत आना, क्योंकि हम तीनों ही यहां से जा रहे हैं। तेरे पापों का फल हम सब भोग रहे हैं। अब अगले जन्म में अगर कहीं मनुष्य बने तो मिलेंगे। बाय... बाय...।
वीडियो में अपने मां और भाई को संबांधित करते हुए बताया कि हम कुछ सुख नहीं दिए। मुझे माफ कीजिएगा, क्योंकि एक लड़की (पत्नी) ने पूरी जिंदगी व परिवार को बर्बाद कर दिया। मृतक ने अपने भाई को संबोधित करते कहा है कि मेरी पत्नी, उसकी भाभी, छोटी बहन, मां-बाप व ससुराल वालों के साथ पत्नी के चचेरे भाई पिंकू को नहीं छोड़िएगा। वहीं पुलिस प्रशासन से भी गुहार लगाई है कि जांच कर कार्रवाई करें। 
मंगलवार को पत्नी बच्चों को लेने आनेवाली थी
ग्रामीणों का कहना है कि मृतक दीपक का पत्नी व ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। वह सोमवार को दरभंगा जिला के कमतौल थाना क्षेत्र स्थित ससुराल से पंचायत कर आया था। वहां पुलिस की मौजूदगी में पत्नी ने उस पर दूसरी लड़की से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। पंचायत के निर्णय के अनुसार, पत्नी कमतौल पुलिस के साथ मंगलवार को बच्चों को वापस लेने ससुराल बलहा आने वाली थी। कमतौल से आने के बाद दीपक शायद बच्चों को वापस करने के निर्णय को लेकर टेंशन में था। सोमवार की रात घर में बच्चों को लेकर सो गया। मंगलवार की सुबह जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो घर में रह रही मां व अन्य परिजनों ने दरवाजा किसी तरह खोला। दोनों बच्चे व दीपक मृत पड़े थे। घर में तीन शव देख कोहराम मच गया। आसपास के लोग भी जुट गए व पुलिस को सूचना दी।

सुसाइड नोट में पत्नी पर अवैध संबंध का लगाया आरोप
पांच पन्नों के नोट में पत्नी द्वारा शादी से पूर्व अपने चचेरे भाई से ही 10 साल तक शारीरिक संबंध बनाने की बात है। इसको लेकर मृतक ने उक्त चचेरे भाई की बहन के साथ बदले की नियत से अपनी पत्नी व पत्नी की भाभी व अन्य की मौजूदगी में दरभंगा में शारीरिक संबंध बनाया। इसका वीडियो खुद मृतक की पत्नी ने बनाया। हालांकि मोबाइल फोन में क्या सबूत हैं, यह अब तक पता नहीं चल पाया है।
मरने से पहले मां-बाप और भाई को संबोधित कर बनाया वीडियो
मौत से पहले वीडियो ही नहीं, उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा, जिसमें उसने पूरे मामले की कहानी लिखी है। मृतक ने सुसाइड नोट में अवैध संबंधों के वीडियो व अन्य वाइस ऑडियो अपने मोबाइल में सेव होने की बात के साथ मोबाइल का पासवर्ड भी लिखा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथी ही, वह इस मामले की छानबीन कर रही है। मामले से जुड़े सभी लोगों से बयान लिए जा रहे हैं।