नहीं थम रहा है दिखावा, शादी की खुशियां पलभर में गम में तब्दिल, जयमाला में फायरिंग के दौरान पार्षद पत्नी की मौत

नहीं थम रहा है दिखावा, शादी की खुशियां पलभर में गम में तब्दिल, जयमाला में फायरिंग के दौरान पार्षद पत्नी की मौत

पटना । हर्ष फायरिंग से मौत की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है इसके बावजूद भी लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अपनी शान और शौकत को दिखाने के चक्कर में लोग हर्ष फायरिंग करते नजर आते हैं। जिसका खामियाजा बेकसूर लोगों को भुगतना पड़ता है। ताजा मामला पटना के दानापुर का जहां शादी समारोह में जमकर फायरिंग की गई। इस दौरान मंच पर खड़ी एक महिला को गोली लग गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान वार्ड पार्षद डॉ. सुजीत कुमार की पत्नी के रुप में हुई है।  
बताया जाता है कि बारात लगने के बाद जब जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था तभी कुछ लोगों ने फायरिंग करने शुरू कर दी थी। हर्ष फायरिंग के दौरान गोली वार्ड पार्षद की पत्नी के सिर में लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। गोली लगने के बाद पर मंच पर ही गिर पड़ी जिसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम में एडमिट कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
 घटना की सूचना जैसे ही दानापुर पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंची और पवन और सुधीर नामक दो लोगों को हिरासत में लिया। जिनके पास से तीन हथियार बरामद किया गया है। वही राइफल की 100 और पिस्टल की 65 गोलियों को भी पुलिस ने जब्त किया है। बताया जाता है कि दोनों आरोपी आर्मी से रिटायर्ड हैं। 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि दानापुर के सुल्तानपुर इलाके में सोमवार को वार्ड पार्षद डॉ. सुजीत कुमार की फैमिली में शादी थी। शादी का कार्यक्रम पूरे धूमधाम के साथ चल रहा था। इसे लेकर परिवार में खुशी का माहौल था। बारात लगने के बाद जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था। वर-वधू एक दूसरे को माला पहना रहे थे तभी बारात में शामिल कुछ लोग फायरिंग करने लगे। 
इसी दौरान गोली वार्ड पार्षद डॉ. सुजीत की पत्नी 25 वर्षीय सनी सिंह के सिर में जा लगी। गोली लगने के बाद मंच पर ही महिला गिर पड़ी और छटपटाने लगी। इस दौरान मंच पर अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद आनन फानन में लोगों ने महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग करने वाले आर्मी से रिटायर्ड दो जवानों को हिरासत में लिया। इनके पास से पुलिस ने 3 हथियार और 165 कारतूस बरामद किया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।