नशे में धुत पिता ने बेटे को लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली, हुई मौत, पिता गिरफ्तार

नशे में धुत पिता ने बेटे को लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली, हुई मौत, पिता गिरफ्तार

गोपालगंज । मंगलवार को गोपालगंज में दिल दहलाने वाली घटना घटित हुई। शराब के नशे में धुत पिता ने अपने लाइसेंसी बंदूक से बेटे को गोली मार दी। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पिता सेना से रिटायर्ड जवान है। पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है।
सेना के एक रिटायर्ड जवान  ने शराब पीने से मना करने पर अपने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नगर थाना क्षेत्र के वीएम फील्ड के पास स्थित एक मकान की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वही हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक को भी जब्त कर लिया है। जिस कमरे में यह वारदात हुई है पुलिस ने उसे सील कर दिया है। वहीं एफएसएल की टीम को बुलाई गई है। हत्या के बाद गिरफ्तार पिता की हालत गंभीर है। जिससे पुलिस को कोई और जानकारी नहीं मिल पाई है। 
पिता-पुत्र में कई दिनों से चल रहा था विवाद
पुलिस ने बताया की घर में कई दिनों से किसी बात को लेकर पिता पुत्र में विवाद चल रहा था। उचकागांव थाने के झींरवा गांव के रिटायर्ड आर्मी जवान शंभूनाथ सिंह अपनी पत्नी और बेटे राजू कुमार सिंह के साथ  नगर थाने के वीएम फील्ड के पास स्थित एक मकान में रखते थे। मंगलवार को शराब पीने को लेकर दोनों बाप बेटे में विवाद हुआ जिसके बाद रिटायर्ड आर्मी जवान शंभूनाथ सिंह ने अपने  बेटे राजू कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।
गोद हुई सूनी, पहुंचा सलाखों के पीछे 
इस घटना के बाद रिटायर्ड आर्मी के जवान शंभूनाथ सिंह की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पति के करतुत के कारण उसकी गोद सुनी हो गई है। पुलिस ने बताया कि वह कुछ भी नही बता रही है। हालाकि बेटे को लेकर वहीं अस्पताल आई थी। 
लाइसेंस होगा रद्द
एसपी आनंद कुमार ने बताया कि हत्या के बाद उसके लाइसेंसी बंदूक को जब्त कर लिया गया है। लाइसेंस रद्द करने को लेकर लिखा जायेगा। उन्होंने कहा कि जवान वर्तमान में बैंक में गार्ड के रूप में कार्यरत है। वहीं कई बिंदुओ पर जांच की जा रही है।