नवादा में सहेलियों के साथ मिलकर युवती को दम भर धुना, बोली- मेरे भाई को बॉयफ्रेंड के साथ वाली फोटो क्यों भेजी?

नवादा में सहेलियों के साथ मिलकर युवती को दम भर धुना, बोली- मेरे भाई को बॉयफ्रेंड के साथ वाली फोटो क्यों भेजी?

नवादा । नवादा में एक युवती ने सहेलियों के साथ मिलकर दूसरी युवती की जमकर पिटाई कर दी। पीड़िता की गलती बस इतनी भर थी कि उसने युवती की बॉयफ्रेंड के साथ वाली फोटो उसके भाई को भेज दी थी। इस पर उसने आव न देखा ताव, अपने 5 दोस्तों के साथ मौके पर पहुंची और धुनना शुरू कर दिया।

नगर थाना क्षेत्र के नवीन नगर मोहल्ले से युवती की पिटाई का वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में पांचों लड़कियां युवती को बीच सड़क पर लाकर पीटती नजर आ रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने अपने स्कूल में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

फिल्म 'गली ब्वॉय' में पजेसिव गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की तरह नवादा की गर्लफ्रेंड का वीडियो जबरदस्त तरीके से इलाके में वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पीटते वक्त कहते नजर आती है कि और भेजोगी मेरा फोटो? मोबाइल से वीडियो बनाओगी मेरा?

कहां है इसका मोबाइल, निकालो बैग से। इस बीच पिट रही युवती कहती है कि मैं मोबाइल लेकर स्कूल नहीं आती हूं। ना ही मैंने कोई फोटो सेंड किया है। इसी दौरान लड़कियां उसका बैग छीन लेती हैं और उसका बैग चेक करने लगती है।

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने सुसाइड करने की दी धमकी
इधर, वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता परेशान है। उसने प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक को आवेदन देकर लड़कियों पर कार्रवाई की मांग की है। आवेदन में युवती ने बताया है- "इंटर का नामांकन करवा के लौट रही थी। उसी दरम्यान नेहा कुमारी, मुस्कान कुमारी, सहित पांच लड़कियों ने उस पर हमला बोल दिया। इसके बाद उन्होंने जमकर पीटा और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। अब मेरा घर से निकलना मुश्किल हो रहा है। अगर इन पर कार्रवाई नहीं हुई तो मैं सुसाइड कर लूंगी।'