नेपाल भागता प्रेमी युगल बॉर्डर पर पकड़ाया, शक हुआ तो एसएसबी जवानों ने पकड़ा

नेपाल भागता प्रेमी युगल बॉर्डर पर पकड़ाया, शक हुआ तो एसएसबी जवानों ने पकड़ा

सीतामढ़ी । सीतामढ़ी स्थित बैरगनिया बॉर्डर से पूर्वी चंपारण का एक प्रेमी युगल भागकर नेपाल जा रहा था। इन्हें भारत-नेपाल सीमा पर गश्त कर रही 20वीं बटालियन एसएसबी की टीम ने रोक लिया। पूछताछ किया तो पता चला कि दोनों घर से भागकर नेपाल की राजधानी काठमांडू जा रहे थे। एसएसबी ने दोनों को पकड़ कर बैरगनिया पुलिस को सौंप दिया।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर एक प्रेमी युगल भारत की सीमा पार कर नेपाल जा रहे थे। इस दौरान एसएसबी की टीम इंडो-नेपाल सीमा पर गश्त कर रही थी। दोनों को देखकर जवानों को संदेह हुआ तो रोककर पूछताछ करने लगे। इस दौरान पता चला कि दोनों पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया के रहने वाले हैं। दोनों का आधार कार्ड देखा गया तो लड़की 17 और लड़का 18 साल का ही है। दोनो घर से भागकर नेपाल के काठमांडू जा रहे थे। जिस पर एसएसबी ने दोनों को पकड़ लिया और बैरगनिया थाना पुलिस को सौंप दिया है।
एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट ने बताया कि पूछ-ताछ के बाद बैरगनिया थाने को सुपुर्द किया गया है और उनके परिजनों को भी जानकारी दे दी गई है। थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि दोनो के परिजनों के साथ-साथ स्थानीय थाना को सूचना दे दी गई है। दोनों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।