दो वर्ष की बच्ची से चाचा ने किया रेप, हालत गंभीर, आरोपी धराया

दो वर्ष की बच्ची से चाचा ने किया रेप, हालत गंभीर, आरोपी धराया

छपरा । डेरनी थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोस के चाचा ने दो साल के बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार बहसी युवक अपने पड़ोस की दो साल की भतीजी को खेलाते हुए अपने छत पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी परिजन को तब लगी जब बच्ची को घर पर छोड़कर वह फरार हो गया। घटना के बाद बच्ची बेसुध हालत में पड़ी थी। वह खून से लतपथ थी। परिजन उस युवक से खोजने के लिए गये तो वह फरार हो गया था। जिससे परिजन को अनहोनी का संदेह हो गया। बच्ची को चिकित्सक से दिखाया गया। जहां सब कुछ स्पष्ट हो गया। तब जाकर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मामले को दर्ज करते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। नन्हीं बच्ची को इलाज और मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल छपरा ले जाया गया। जहां देर रात तक इलाज चलता रहा। अभी मेडिकल जांच की जा रही है।
थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास ने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी कर लिया गया है जो उसी गांव के धने छपरा गांव निवासी नरसिंग राय का पुत्र सुशील कुमार हैं जो दुष्कर्म की बात स्वीकार किया है।
आरोपी नशे की हालत में नहीं था
पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद आरोपी युवक से पूछताछ की तो वह सामान्य हालत में पाया गया। वह नशे की हालत में घटना को अंजाम नहीं दिया है। प्रवृति से पहले से भी गंदा है। उसके अन्य अपराध के बारे में पुलिस तहकीकात कर रही है।