दो माह पहले हुई थी शादी, पति को कमाने के लिए बाहर जाने से रोकी पत्नी तो गला रेतकर की हत्या

दो माह पहले हुई थी शादी, पति को कमाने के लिए बाहर जाने से रोकी पत्नी तो गला रेतकर की हत्या

किशनगंज । कमाने के लिए बाहर जाने से रोकने पर टेढ़ागाछ के मटियारी पंचायत स्थित गर्राटोली वार्ड-दो में रविवार की रात पति ने गला रेतकर पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार की सुबह शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम करवाया और फिर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। महिला की निर्मम हत्या की खबर से उसके रिश्तेदारों व ग्रामीणों में गम है। उधर, महिला के मायके वालों ने दहेज की मांग को लेकर हत्या का केस दर्ज किया है। 
 महिला की हत्या धारदार हथियार से की गई है। मृतका सहेली बेगम की शादी बीबीगंज थाना के दुबरी टोला निवासी सरफराज आलम पिता आसीन आलम के साथ दो माह पूर्व हुई थी। रविवार को ही सरफराज अपनी पत्नी सहेली बेगम को लेकर गर्रा टोली आया था। गर्रा टोली में सरफराज का ननिहाल है। वे दोनों नाना हबीबुर रहमान के घर गर्राटोली में रात को रुके थे, जहां रविवार रात्रि में सरफराज की पत्नी से किसी बात को लेकर नोंक-झोंक हो गयी। गुस्से में उसने पत्नी की हत्या कर दी। टेढ़ागाछ पुलिस ने पति सरफराज आलम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है।
ससुराल वालों ने की दहेज मांगने की शिकायत
पति सरफराज ने पुलिस को बताया कि वह कमाने के लिए बाहर जाना चाहता था, जबकि पत्नी उसे यहीं रहने एवं यहीं कमाने की बात कहती थी। इसी बात को लेकर छिड़ी बहस विवाद और फिर नोंक-झोंक में बदल गया। आवेश में आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी। थानाध्यक्ष तरुण कुमार तरुणेश के अनुसार हालांकि मृतका के मायके वालों ने घटना के बाद आरोपी पति द्वारा दहेज मांगे जाने की शिकायत भी पुलिस से की है। हत्यारे पति को पत्नी के कत्ल के जुर्म में जेल भेज दिया गया है।