दो बाइकों की सीधी टक्कर में महिला समेत तीन की गई जान

दो बाइकों की सीधी टक्कर में महिला समेत तीन की गई जान

गोपालगंज । जिले में रफ्तार का कहर जारी है। रफ्तार ने ऐसा  कोहराम मचाया है कि बीते 72 घंटे के अंदर अलग अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार को दो बाइक के बीच  हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद आधे घंटे तक अफरा तफरी मची रही।  दो बाइक की हुई सीधी टक्कर में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए थे। हादसा उचकागांव थाना क्षेत्र के गोपालगंज मीरगंज मुख्य पथ में इटवा गांव के समीप हुआ। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस घटना के बाद मुख्य मार्ग पर कुछ देर के लिए जाम की समस्या उत्पन्न हो गई।
वहीं दूसरी बाइक सवार नगर थाना क्षेत्र के मठिया गांव के अरविन्द भारती गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। जिसे बाद में बेहतरीन इलाज कराने के लिए ले जाने के क्रम में मौत हो गई।
हादसे में दो लोगों की मौत के बाद इलाके में छाया मातमी सन्नाटा  
इस हादसे में महिला समेत एक युवक की हुई मौत के बाद हथुआ के दक्षिण मोहल्ला में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। महिला का पति बाहर में रहकर काम करता है। दो लोगों की मौत के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।
गोपालगंज से इलाज करा लौट रही थी महिला 
हथुआ थाना क्षेत्र के दक्षिण मोहल्ला निवासी तौकिर आलम की पत्नी सरीना खातून तथा टोली मियां के पुत्र टीपू मियां गोपालगंज से महिला का इलाज करा कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान मीरगंज के तरफ से आ रही बाइक में सीधी टक्कर हो गई। जिसमें तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां तौकिर आलम की पत्नी सरीना खातून तथा टोली मियां के पुत्र टीपू मियां की मौत हो गई।
तेज रफ्तार बन रहा हादसे की वजह 
पुलिस की जांच में अबतक जो बातें सामने आई है। उसमें तेज रफ्तार ही घटना का कारण है। सबसे ज्यादा युवा की मौत हुई है।